News Nation Logo

Ankita Bhandari हत्याकांड: आखिरी कॉल में मंगवाया बैग, फिर लापता हो गई

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 24 Sep 2022, 10:18:29 PM
Ankita

Ankita Bhandari Murder Case (Photo Credit: File)

highlights

  • अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया खुलासा
  • रसोइए को की थी आखिरी कॉल, मंगाया था बैग
  • बीजेपी नेता के बेटे समेत तीन लोग गिरफ्तार

देहरादून:  

अंकिता भंडारी हत्याकांड में हर रोज बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस बीच अंकिता के आखिरी फोन की ऑडियो रिकॉर्डिंग सामने आई है, जिसमें वो रो रही हैं. अंकिता ने रिसॉर्ट के रसोइए से बातचीत में अपना बैग मंगाया, लेकिन जब वो रसोइयां बाहर आया तो अंकिता वहां थी ही नहीं. इस कॉल और रसोइए के बाहर आने के समय में ही अंकिता के साथ अनहोनी हो चुकी थी. हत्यारों ने उसे वहां से उठा लिया था और फिर बाद में नहर से अंकिता का शव मिला. जानकारी के मुताबिक, अंकिता पर स्पेशल सर्विस देने का दबाव बनाया जा रहा था. ये दबाव रिसॉर्ट का मालिक ही बना रहा था. जब बात नहीं बनी, तो उसने अंकिता को ही ठिकाने लगा दिया. खास बात ये है कि खुद उसी ने सबसे पहले पुलिस में सूचना भी दी थी कि अंकिता गायब है. लेकिन जब जांच का दायरा बढ़ा, तो वो खुद फंदे में फंस गया. 

अंकिता पर स्पेशल सर्विस देने का था दबाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता भंडारी का मौत से पहले आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग सामने आई है. जिसमें अंकिता काफी परेशान है और रोते-रोते रिजॉर्ट के रसोइया को कॉल करके बैग ले जाने को कह रही है. इस कॉल में रसोइया अंकिता से पूछता भी है कि मैडम, क्या हुआ. जिसमें अंकिता उससे अपना बैग लाने को बोलती हैं. जानकारी के मुताबिक, रिसॉर्ट के मालिक ने अंकिता को किसी गेस्ट को 'स्पेशल सर्विस' देने के लिए दबाव डाला था, जिससे अंकिता बेहद आहत थी और तुरंत वहां से भाग निकलने की कोशिश कर रही थी.

ये भी पढ़ें: अंकिता को स्पेशल सर्विस देने के लिए किया जाता था मजबूर, बड़ा खुलासा

नहर से मिला अंकिता का शव

रतलब है कि शनिवार सुबह यानी आज पुलिस को अंकिता का शव नहर से मिला है. पुलिस को अंकिता की लाश चिल्ला पावर हाउस के नजदीक मिली है. शव को ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया है. गौरतलब है कि पौड़ी गढ़वाल में स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 18-19 सितंबर से गायब थीं. पुलिस और एसडीआरएफ टीमें जिला पावर हाउस  के पास शक्ति नहर में तलाश चल रही थी. पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजाॅर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. युवती के लापता होने के बाद से रिजाॅर्ट के संचालक और मैनेजर फरार हो गए.

First Published : 24 Sep 2022, 05:53:15 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.