logo-image

अंकिता को स्पेशल सर्विस देने के लिए किया जाता था मजबूर, बड़ा खुलासा

पुलिस को अंकिता की लाश चिल्ला पावर हाउस के नजदीक मिली है. शव को ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया है.

Updated on: 24 Sep 2022, 02:02 PM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले को लेकर डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि रिजाॅर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता पर गिरफ्तार तीनों आरोपी गलत काम करने का दबाव बनाते थे. अंकिता भंडारी पर पुलकित के भाई अंकित आर्य को स्पेशल सर्विस देने के लिए मजबूर किया जाता था. जल्द इस मामले में पूरा खुलासा किया जाएगा. गौरतलब है कि शनिवार सुबह यानी आज पुलिस को अंकित का शव नहर से मिला है. पुलिस को अंकिता की लाश चिल्ला पावर हाउस के नजदीक मिली है. शव को ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया है. गौरतलब है कि पौड़ी गढ़वाल में स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 18-19 सितंबर से गायब थीं. पुलिस और एसडीआरएफ टीमें जिला पावर हाउस   के पास शक्ति नहर में तलाश चल रही थी. 

पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजाॅर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी. युवती के लापता होने के बाद से रिजाॅर्ट के संचालक और मैनेजर फरार हो गए. 

पुलिस के अनुसार, इस घटना के खुलासे के बाद जांच टीम ने शक्ति नहर चिल्ला पावर हाउस में सर्च ऑपरेशन चलाया. इसमें में कई गोताखोर भी शामिल हुए. आज सुबह रेस्क्यू टीम और डीप डाइवर्स ने दोबारा से सर्च ऑपरेशन चलाया. राफ्ट के द्वारा की जा रही खोजबीन में एक युवती का शव बरामद किया. शव को जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया. शव की शिनाख्त को लेकर अंकिता के पिता और भाई को बुलाया गया था.  परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है.