logo-image

अल्मोड़ा में बोले PM मोदी, जिनकी नीयत अच्छी उनका साथ नहीं छोड़ते मतदाता

पीएम मोदी ने एचएनबी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड आकर मुझे बहुत खुशी होती है.  मैं यहां के सभी देवी देवताओं को प्रणाम करता हूं.

Updated on: 11 Feb 2022, 02:51 PM

highlights

  • उत्तराखंड के अल्मोड़ा में एक रैली को पीएम मोदी ने किया संबोधित
  • कहा-यूपी में पहले चरण के मतदान के बाद बीजेपी भाजपा रिकॉर्ड संख्या के साथ जीतेगी
  • पीएम मोदी ने कहा-हमसे ज्यादा लोग बीजेपी सरकार को वापस लाने के लिए कृतसंकल्प  

देहरादून:

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कल यूपी में पहले चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट है कि भाजपा रिकॉर्ड संख्या के साथ जीतेगी.  हमसे ज्यादा लोग बीजेपी सरकार को वापस लाने के लिए कृतसंकल्प हैं. मतदाता कभी भी उनका साथ नहीं छोड़ते जिनकी नीयत अच्छी होती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा में रैली को संबोधित किया. राज्य में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए पीएम मोदी ने एचएनबी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड आकर मुझे बहुत खुशी होती है.  मैं यहां के सभी देवी देवताओं को प्रणाम करता हूं. आठ साल में अल्मोड़ा में मोदी की यह दूसरी जनसभा है.

यह भी पढ़ें : शाहजहांपुर में बोले CM योगी, BJP के एक हाथ में विकास तो दूसरे में बुलडोजर

पीएम ने कहा- यह दशक उत्तराखंड का

पीएम मोदी ने कहा, यह दशक उत्तराखंड का है, इस अवसर को हाथ से जाने न दें. प्रधानमंत्री ने कहा, हाल ही में राज्य में 17,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया. चार धाम ऑल वेदर रोड से टनकपुर-पिथौरागढ़ सेक्शन को फायदा होगा. प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं उत्तराखंड के लोगों की शक्ति, अच्छे इरादों, ईमानदारी को पहचानता हूं. इस केंद्रीय बजट में हमने पहाड़ी क्षेत्रों के लिए रोपवे बनाने के लिए 'पर्वतमाला योजना' का प्रस्ताव रखा है. हम राज्य में आधुनिक रोडवेज और परिवहन के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण करेंगे.

पीएम मोदी ने कहा- बीजेपी रिकॉर्ड संख्या के साथ जीतेगी

पीएम मोदी ने कहा, यूपी चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट है कि बीजेपी रिकॉर्ड संख्या के साथ जीतेगी. हमसे ज्यादा जनता इन चुनावों में बीजेपी को जिताने के लिए कृतसंकल्प है. अच्छी नीयत रखने वालों का साथ नहीं छोड़ते मतदाता. प्रधानमंत्री ने कहा, 10 मार्च के बाद धामी जी की सरकार उत्तराखंड में पर्यटन क्षेत्र को और विकसित करने के लिए आक्रामक तरीके से काम करेगी. आपको यह तय करना होगा कि आप 'पर्यटन या 'पलायन' को बढ़ावा देने वालों को सत्ता में चाहते हैं.