logo-image

शाहजहांपुर में बोले CM योगी, BJP के एक हाथ में विकास तो दूसरे में बुलडोजर

ददरौल के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में कांट के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने विपक्ष पर निशाना साधा.

Updated on: 11 Feb 2022, 01:07 PM

highlights

  • योगी ने शाहजहांपुर के ददरौल विधान सभा क्षेत्र में रैली को संबोधित किया
  • ददरौल के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में मांगा वोट
  • योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, मैं गन्ने की बात करता हूं और ये जिन्ना की

शाहजंहापुर:

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर के ददरौल विधान सभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार दोहरी रफ्तार से काम कर रही है. योगी ने शाहजहांपुर में कराए गए विकास कार्यों को विस्तार से सामने रखा. उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन का दुष्प्रचार करने वालों, अपराध को बढ़ावा देने वालों, माफियाराज को बढ़ाने वालों को वोट न देने की भी अपील की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के एक हाथ में विकास है और दूसरे में बुलडोजर भी है. उन्होंने कहा, वह विकास के साथ साथ बुलडोजर भी चलाएंगे. 

यह भी पढ़ें : UP Election: मुरादाबाद में प्रियंका गांधी के डोर-टू डोर प्रचार के खिलाफ केस दर्ज

ददरौल के भाजपा प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में कांट के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, हम विकास की बात करते हैं और ये मजहब की बात करते हैं. मैं गन्ने की बात करता हूं और ये जिन्ना की बात करते हैं. योगी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए कहा, सपा, बसपा, कांग्रेस सिर्फ परिवार के लिए जीने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा, आज प्रदेश में दंगाई दंगा करने से डर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा, वह अपराध को राज्य से पूरी तरह समाप्त कर देंगे.

सीएम ने कहा, सभी को मिल रहा यूपी में विकास का लाभ 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, विकास योजना का लाभ सभी को दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, यूपी में पांच साल पहले बिजली नहीं मिलती थी, लेकिन आज राज्य में 24 घंटे बिजली मिल रही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा, डबल इंजन की सरकार में राशन का भी डबल डोज दिया जा रहा है. उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, सपा ने कब्रिस्तान की बाउंड्री का विकास कराया. सपा के शासनकाल में बुजुर्गों की पेंशन रोक दी गई थी. योगी आदित्यनाथ ने कहा, शाहजहांपुर में 30 लाख लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. मुख्यमंत्री योगी ने कहा, सपा पांच साल में 18 हजार लोगों को भी मकान नहीं दी जबकि हमने अकेले शाहजहांपुर में 45 हजार 950 मकान दिए.