logo-image

नवपरिवर्तन और विकास के लिए जनता आप के साथ- कर्नल कोठियाल

उन्होंने आप आदमी पार्टी का विजन जनता को बताते हुए कहा कि, जिस तरीके से हमने दिल्ली में कार्य किए हैं उसी तरीके से हमारी सरकार बनने पर उत्तराखंड में भी कार्य किए जाएंगे.

Updated on: 10 Feb 2022, 11:42 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने आज गंगोत्री विधानसभा में 4 ग्राम सभाओं में जाकर डोर टू डोर प्रचार करते हुए जनता से जनसंपर्क किया. सबसे पहले कर्नल कोठियाल चामकोट ग्रामसभा सुबह 10 बजे पहुंचे ,जहां पहुंचते ही आप कार्यकर्ताओं ने और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद उन्होंने पूरी ग्राम सभा में डोर टू डोर जाकर घर-घर दस्तक देते हुए आप पार्टी की नीतियों से जनता को अवगत कराया. उन्होंने आप आदमी पार्टी का विजन जनता को बताते हुए कहा कि, जिस तरीके से हमने दिल्ली में कार्य किए हैं उसी तरीके से हमारी सरकार बनने पर उत्तराखंड में भी कार्य किए जाएंगे.

आज यहां के युवाओं को रोजगार के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, लेकिन हमारी सरकार में हम यह सुनिश्चित करेंगे कि, यहां के युवाओं को शिक्षा और रोजगार के लिए पलायन ना करना पड़े. उन्हें यहीं हम नौकरियां उपलब्ध करवाएंगे. इस दौरान लोगों ने उन्हें अपनी समस्याएं भी बताई. उन्होंने कहा कि मेरा मकसद यहां के युवाओं को आगे बढ़ाना है और हमने हमेशा युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है.

उन्होंने युवाओं से कहा कि आप पहली बार वोट देने जा रहे हैं तो सोच समझकर आप अपना वोट दें और उस पार्टी को आप अपना समर्थन दें जो आप के विकास के बारे में सोचती है. यहां से कर्नल कोठियाल दिलसौड़ गांव पहुंचे जहां उन्होंने डोर टू डोर दस्तक देते हुए पार्टी का प्रचार किया और लोगों को बताया कि कैसे हमारी सरकार उत्तराखंड को खुशहाल बनाते हुए विकसित करेगी.

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोगों को 14 फरवरी को मतदान करना है और मुझे उम्मीद है कि आप लोग विकास के नाम पर वोट देंगे क्योंकि इससे पहले जातिवाद के नाम पर लोग वोट देते थे, लेकिन हमारी पार्टी काम और विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं. यहां से कर्नल कोठियाल मनेरा और जसपुर गांव भी गए जहां स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि, वह सभी लोग कर्नल कोठियाल को जरूर जिताएंगे.

यह भी पढ़ें: चुनाव 2022: संयुक्त किसान मोर्चा का यू-टर्न, किसानों से BJP को वोट देने की अपील

कर्नल कोठियाल ने उन सभी का आभार जताते हुए यह विश्वास दिलाया कि हमारी पार्टी ने जो भी वादे किए हैं ,वह तमाम वादे हमारी पार्टी सरकार बनते ही पूरा करेगी और हम यकीन दिलाते हैं कि जो सपने उत्तराखंड राज्य निर्माण के दौरान देखे गए थे उन सभी सपनों को साकार करने का काम भी आम आदमी पार्टी करेगी.