News Nation Logo

चुनाव 2022: संयुक्त किसान मोर्चा का यू-टर्न, किसानों से BJP को वोट देने की अपील

Election 2022: कभी केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में देश का सबसे लंबा आंदोलन करने वाले संयुक्त किसान मोर्चा ने विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यू-टर्न ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 11 Feb 2022, 12:11:56 AM
SKM

नई दिल्ली:  

कभी केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में देश का सबसे लंबा आंदोलन करने वाले संयुक्त किसान मोर्चा ने विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यू-टर्न ले लिया है. यही नहीं मोर्चा ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में किसानों से भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट करने की भी अपील की है. गुरुवार को मीडिया के सवालों के जवाब में संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य और किसान मंच के अध्यक्ष भोपाल सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तीनों काले कानूनों को वापस ले लिया है. मोदी सरकार ने किसानों की सारी मांगों को मान लिया है. अब केवल न्यूनतम समर्थन मूल्य की मांग बची है, वो भी सरकार जल्द ही पूरा कर लेगी.

राजनीतिक पार्टियों से बेहतर प्रधानमंत्री मोदी

किसान नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना काल में गरीबों और किसानों के घर में राशन पहुंचाया गया है. इसके साथ ही किसानों और मजदूरों के बैंक खातों में रुपए डालने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जैसा काम मोदी सरकार ने किया है ऐसा आजादी के बाद पहली किसी सरकार ने किया है. किसान नेता ने विधानसभा चुनाव लड़ रही सभी राजनीतिक पार्टियों से बेहतर प्रधानमंत्री मोदी को बताया.  हालांकि किसान नेता कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी का सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. 

First Published : 10 Feb 2022, 06:37:39 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.