News Nation Logo

आपदा की इस घड़ी में AAP नेता पीड़ितों की कर रहे मदद

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहले दिन से पूरे उत्तराखंड में आपदा पीड़ितों के बीच पहुंच कर उनको हरसंभव मदद कर रहें हैं. कोई आप की रसोई चला कर खाने की व्यवस्था कर रहा तो कोई जरूरतमंद की चीजों को इन पीड़ितों तक पहुंचा रहें हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 21 Oct 2021, 07:37:07 PM
aap workers

aap workers (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

उत्तराखंड में आई भीषण आपदा से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. खासकर कुमाऊं और गढ़वाल में ये आपदा कहर बनकर टूटी है. आपदा की इस घड़ी में एक ओर जहां सभी आपदा पीड़ितों की मदद कर रहें हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी पहले दिन से पूरे उत्तराखंड में आपदा पीड़ितों के बीच पहुंच कर उनको हरसंभव मदद कर रहें हैं. कोई आप की रसोई चला कर खाने की व्यवस्था कर रहा तो कोई जरूरतमंद की चीजों को इन पीड़ितों तक पहुंचा रहें हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और कर्नल कोठियाल ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आवाहन किया है कि सभी आप कार्यकर्ता जगह जगह पहुंचकर पीडितों को हर संभव मदद पहुंचाने की पूरी कोशिश करें. 

यह भी पढ़ें: नवाब मलिक की वानखेड़े को चेतावनी- तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नहीं हूँ

पार्टी कार्यकर्ता अपने शीर्ष नेताओं के आवाहन पर पीड़ितों की मदद कर रहें हैं. इसके साथ ही यूथ फाउंडेशन के भी सैकड़ों युवा आपदा पीड़ित क्षेत्रों में लोगों को जरूरत के सामान समेत मदद पहुंचा रहे हैं। रुद्रपुर में आप नेता नंदलाल आप की रसोई के तहत आपदा पीडित लोगों के खाने की व्यवस्था देख रहें हैं. वो रोजाना सैकडों लोगों के लिए तीनों समय का भोजन मुहैया करवा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: चन्नी सरकार का संदेश... सवाल पूछा तो पिटोगे : SAD

हल्द्वानी में आप के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू काठगोदाम की सुंदर बस्ती में जाकर आपदा पीड़ित लोगो को लगातार मदद करते हुए राशन वितरित कर रहे हैं, और कई अन्य आप कार्यकर्ता तन मन धन से लोगो की मदद के लिए लगातार तत्पर हैं. रुद्रप्रयाग के युवा आप नेता नितेश सिंह ने कई लोगों को भारी जल प्रलय के बीच सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया. जिससे कई लोगों की जान बच सकी. 

यह भी पढ़ें: किसानों ने खोला यूपी-गाजीपुर बॉर्डर पर NH-24 का रास्ता, टिकैत बोले- अब संसद पर बैठेंगे

भीमताल विधानसभा से आप नेता सागर पाण्डेय पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जरूरत मंद लोगो तक पहुंचकर उन्हें हर संभव मदद कर जरूरी सामग्री वितरित करने में जुटे हैं. द्वारहाट विधानसभा में भी आप नेता जितेंद्र फुलारा अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार आपदा ग्रस्त इलाकों का दौरा कर सभी को पूर्ण सहयोग कर रहे हैं.

 

First Published : 21 Oct 2021, 07:37:07 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.