logo-image

नवाब मलिक की वानखेड़े को चेतावनी- तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नहीं हूँ

मुंबई क्रूज ड्रग केस में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है. नवाब मलिक का आरोप है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद बॉलीवुड को जबरन निशाना बनाया जा रहा था

Updated on: 21 Oct 2021, 07:24 PM

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग केस में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने कहा कि मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी. आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे. अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी. उन्होंने कहा कि दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूँ. 

NCP नेता नवाब मलिक, एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बारे में बोलते हुए कहा कि ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोला है. नवाब मलिक का आरोप है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद बॉलीवुड को जबरन निशाना बनाया जा रहा था. इसको लेकर बॉलीवुड के लोगों की परेड करवाई गई थी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब बॉलीवुड के अधिकांश लोग मालदीव में थे, तब समीर वानखेड़े भी अपने परिवार के साथ वहीं पर मौजूद थे. नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि इस दौरान समीर मालदीव और दुबई पहुंचे और वहीं बॉलीवुड वालों से उगाही की.