logo-image

उत्तराखंड के मंत्रियों तक पहुंचा कोरोना का खतरा, सतपाल महराज हुए क्वारंटीन

उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के मंत्रियों तक कोरोना वायरस का खतरा पहुंचने लगा है. प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का घर क्वारंटीन किया गया है. इसके बाद अब शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को भी क्वारंटीन किए जाने की मांग होने लगी है.

Updated on: 27 May 2020, 12:08 PM

देहरादून:

उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के मंत्रियों तक कोरोना वायरस का खतरा पहुंचने लगा है. प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज का घर क्वारंटीन किया गया है. इसके बाद अब शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को भी क्वारंटीन किए जाने की मांग होने लगी है. दरअसर, सतपाल महाराज के घर दिल्ली से कुछ लोगों के पहुंचने के बाद उनका घर सील किया गया है. सतपाल महाराज का कहना है कि वह अपने सरकार आवास से काम करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ नेता का भाई

अपना ऑफिस उन्होंने वही शिफ्ट कर लिया है. सतपाल महाराज के घर के बाहर 20 मई से 3 जून तक क्वारंटीन किए जाने का नोटिस चिपकाया गया है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार के निर्देशों के अनुसार अगर कोई व्यक्ति रेड जोन से ग्रीन जोन या फिर ऑरेंज जोन में आता है तो उसे 10 से 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन किया जाना है. चूंकि सतपाल महाराज के घर दिल्ली से लोग आए थे और उन्हें होम क्वारंटीन किया जाना था. जिसके बाद उनके घर के बाहर होम क्वारंटीन का स्टिकर चिपका दिया गया.