logo-image

भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ नेता का भाई

नोएडा में गढ़ी चौखंडी गांव के पास बुधवार सुबह एक भाजपा नेता के भाई पर अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Updated on: 27 May 2020, 12:04 PM

नोएडा:

नोएडा में गढ़ी चौखंडी गांव के पास बुधवार सुबह एक भाजपा नेता के भाई पर अज्ञात बदमाशों ने कथित रूप से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. भाजपा नेता विजयपाल यादव के भाई सुखपाल यादव को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी से बोले स्वास्थ्य विशेषज्ञ - 2021 तक रहेगा कोरोना वायरस

पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरीश चंदर ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने सुबह करीब साढ़े छह बजे सैर के लिए निकले फेस-तीन थाना क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव निवासी सुखपाल पर एफ एन जी रोड में गढ़ी गोल चक्कर के पास गोली चला दी. उन्होंने बताया कि गोली सुखपाल के कंधे में लगी है. सुखपाल को गंभीर हालत में नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंदर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः सबसे बड़े हॉटस्पॉट आगरा में 87 फीसद मरीज ठीक, कोरोना वायरस का प्रसार धीमा

उन्होंने कहा कि पुलिस को शक है कि यह हमला आपसी रंजिश के चलते किया गया है, जबकि गढ़ी गांव के लोगों का कहना है कि यह घटना लूटपाट के इरादे से की गई है. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चलाई. पुलिस ने कहा कि सुखपाल के होश में आने के बाद पूरी बात पता चलेगी.