News Nation Logo

वर्चुअल रैली के पहले दिन ही कांग्रेस में शुरू हुआ मतभेद, इस बात के लिए नाराज हुए किशोर उपाध्याय

बीजेपी की तरह ही कांग्रेस ने भी वर्चुअल रैली (Congress Virtual Rally) करना शुरू कर दिया है.कांग्रेस ने इसकी शुरुआत उत्तराखंड से की है, जहां पहली रैली नैनीताल के लिए हुई. लेकिन पहली ही वर्चुअल रैली पर कांग्रेस के बीच आपस में मतभेद शुरू हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 07 Aug 2020, 01:19:23 PM
Congress

Kishore Upadhya (Photo Credit: (फोटो-twitter))

नई दिल्ली:

बीजेपी की तरह ही कांग्रेस ने भी वर्चुअल रैली (Congress Virtual Rally) करना शुरू कर दिया है.कांग्रेस ने इसकी शुरुआत उत्तराखंड से की है, जहां पहली रैली नैनीताल के लिए हुई. लेकिन पहली ही वर्चुअल रैली पर कांग्रेस के बीच आपस में मतभेद शुरू हो गया है. कांग्रेस नेताओं के बीच अक्सर नाराजगी सामने आती रही है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने इस वर्चुअल रैली में खुद को नहीं बुलाए जाने पर नाराजगी जताई है.

उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, 'मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस उत्तराखंड ने आज से वेबीनार के माध्यम से बैठकों का अयोजन किया है, जिसकी मुझे कोई सूचना नहीं दी गई है.

वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भी कहा कि क्योंकि पहली वर्चुअल रैली नैनीताल की थी इसलिए उसमें स्थानीय नेताओं के साथ ही पीसीसी और प्रभारी को ही बुलाया गया. हर ज़िले के मुताबिक नेताओं को भविष्य में वर्चुअल रैली में बुलाया जाएगा. किशोर उपाध्याय की नाराज़गी को भी दूर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:BJP नेता नीलेश राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत केस में शामिल हैं आदित्य ठाकरे, पुलिस बचा रही

बता दें कि महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैली का सहारा ले रही है. बीजेपी अब तक कई बार वर्चुअल रैली कर चुकी हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 12:46:27 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.