News Nation Logo

BJP नेता नीलेश राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत केस में शामिल हैं आदित्य ठाकरे, पुलिस बचा रही

बीजेपी नेता नीलेश राणे (Nilesh Rane) ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कई सुशांत सिंह राजपूत केस जुड़े कई सवालों को उठाया और मुंबई पुलिस पर आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 07 Aug 2020, 12:33:54 PM
Nilesh rane

नीलेश राणे (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नाम भी सामने आ रहा है. बीजेपी नेता नीलेश राणे (Nilesh Rane) ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कई सुशांत सिंह राजपूत केस जुड़े कई सवालों को उठाया और मुंबई पुलिस पर आदित्य ठाकरे को बचाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड SSR Case : रिया चक्रवर्ती पहुंची ईडी दफ्तर, एजेंसी ने नहीं दी थी मोहलत

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. इस पर राजनीतिक पार्टियां और नेता भी सहमत हुए हैं. हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच से साफ इनकार कर दिया था. जिस पर राज्य में विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने राज्य सरकार की निंदा की और अब बीजेपी नेता निलेश राणे ने मुंबई पुलिस पर आदित्य ठाकरे को बचाने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ेंः नौकरी और शिक्षा की जरूरतों को देखते हुए किए बदलाव, नई शिक्षा नीति पर बोले पीएम मोदी

मुंबई पुलिस कर रही बचाव
नीलेश राणे ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाए सबूत मिटाने का काम कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में कहीं न कहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी शामिल हैं. मुंबई पुलिस आदित्य को बचाने के लिए ऐसा कर रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि आदित्य ठाकरे बॉलीवुड स्टार की पार्टियों में जाते रहते थे.  

उठाए कई सवाल

नीलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले मेंअभी तक कोई फुटेज बाहर नहीं आया है. सुशांत के लटके हुए शव की तस्वीरें बाहर नहीं आई हैं. गले के निशान की रिपोर्ट सामने नहीं हुई. सुशांत सिंह के पिता का कहना था कि मुंबई में कोई केस लेने को तैयार नहीं था. उन्होंने शिकायत की थी कि सुशांत की जान को खतरा है लेकिन किसी ने उनकी शिकायत नहीं सुनी और सुरक्षा नहीं की, तो पटना में एफआईआर दर्ज करवाया."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 12:33:54 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.