logo-image

देश का माहौल खराब कर रही बीजेपी: जोत सिंह

आप पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के राज में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, रुपए की गिरावट, महिलाओं पर अमानुषिक अत्याचार में देश खूब तरक्की कर रहा है.

Updated on: 17 Jul 2022, 06:08 PM

नई दिल्ली :

आप पार्टी के प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के राज में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, रुपए की गिरावट, महिलाओं पर अमानुषिक अत्याचार में देश खूब तरक्की कर रहा है. उन्होने कहा कि जो लोग सरकार की नाकामियों के खिलाफ बोलने का साहस कर रहे हैं, उनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए ऐसे लोगों को डरा रही है, गलत तरीके से गिरफ्तार कर के झूठे आरोप लगाकर उत्पीड़न कर रही है और देशद्रोह का तमगा पहना रही है. हालत इतने बदतर हो गए कि, देश की संसद में सरकार की कारगुजारियों को उजागर करने वाले विपक्षी दलों के सांसद सरकार के कारनामों का खुलासा कर सके.

यह भी पढ़ें : DA बढ़ोतरी पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में क्रेडिट होंगे 7,020 रुपये

उन्होने आगे कहा कि संसद परिसर में माननीय सदस्य गण अब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर सकेंगे, ऐसा लगता है कि देश के सांसदों पर अघोषित आपातकाल जैसे हालत बना दिए गये हो, सरकार के इन फैसलों के खिलाफ पूरे देश की जनता आश्चर्यचकित है. उन्होने आगे बताया कि उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार साफ तौर पर दिखाई दे रही थी. पिछली सरकार ने देवभूमि की जनता को 5 साल तक छलने का काम किया, हार के डर से भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं के बीच जाकर एक बार रेवड़िया परोस कर वोट मांगा.

भाजपाइयों ने गरीब तबके के लोगों को कहा कि अगर भाजपा को वोट नहीं देंगे तो मोदी जी फ्री राशन बंद कर देंगे, अगर भाजपा को वोट नहीं देंगे मोदी जी किसान निधि की किस्त बंद कर देंगे. जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि जो मोदी जी चुनाव के दौरान अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से अपनी फ्री की रावड़ियों के बदले जनता का वोट मांग कर सत्ता हासिल करते है. दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार की फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री शिक्षा, फ्री स्वास्थ्य सेवाओं को रेवड़ी कल्चर बताकर इसे देश के नौजवानों को सावधान करने की सलाह देते हैं.