News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड में आप के 6 और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

आज आप पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की अगली सूची भी जारी कर दी है. इस सूची में 6 प्रत्याशियों पर पार्टी ने पूर्ण भरोसा जताते हुए इन प्रत्याशियों को चुनावी समर में उतारा है. आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दोपहर में 6 प्रत्याशियों की सूची ट्वीट कर जानकारी द

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 27 Jan 2022, 08:34:01 PM
kejrival

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

नई दिल्ली :  

आज आप पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की अगली सूची भी जारी कर दी है. इस सूची में 6 प्रत्याशियों पर पार्टी ने पूर्ण भरोसा जताते हुए इन प्रत्याशियों को चुनावी समर में उतारा है. आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दोपहर में 6 प्रत्याशियों की सूची ट्वीट कर जानकारी दी.धर्मपुर से योगेन्द्र चौहान,लक्सर से डॅा, युसुफ, यमकेश्वर से अविरल बिष्ट, लैंसडाउन से नरेन्द्र गिरी, रानीखेत से नंदन सिंह बिष्ट, बाजपुर एससी से सुनीता टम्टा बाजवा को प्रत्याशी बनाया है, आपको बता दें उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव मैदान में है. साथ ही जीत के लिए पूरी रणनीति के तहत चुनाव लड़ रही है.

यह भी पढ़े: अब इन बेटियों की हुई चांदी, खाते में आएंगे 50000 रुपए

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि  प्रदेश भर से लोगों का बहुत ज्यादा समर्थन आप पार्टी को मिल रहा है. साथ ही जनता बदलाव के इस दौर में अबकी बार प्रदेश की जनता 14 फरवरी को दोनों ही दलों से अपनी अनदेखी का हिसाब जरुर लेगी. उन्होंने कहा कि 10 मार्च को आप की सरकार बनेगी और जनता से किए सभी वादे हर हाल में पूरे किए जाएंगे. जो गारंटी यात्रा के माध्यम से आप पार्टी ने ली जनता से ली है. उन्हे प्राथमिकताओं पर पूरा किया जाएगा. साथ उत्तराखंड का दिल्ली की तर्ज पर विकास होगा.

सीएम पद के प्रत्याशी कर्नल कोठियाल जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे. कोठियाल आमजन की समस्याओं को लेकर मैदान में हैं. बस तानाशाही सरकार के 20 दिन और बचे हैं. इसके बाद राज्य में आप की सरकार होगी.

 

First Published : 27 Jan 2022, 08:34:01 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.