News Nation Logo

देहरादून के चकराता में भीषण सड़क हादसा : एक ही गांव के 14 लोगों की मौत

उत्तराखंड के देहरादून स्थित चकराता के विकासनगर में एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वाहन में कुल 16 लोग सवार थे. खबर है कि सुबह दस बजे सवारियों से भरी हुई एक यूटिलिटी गहरी खाई में गिर गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 31 Oct 2021, 02:47:24 PM
Dehradun road accident

Dehradun road accident (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं
  • ग्रामीणों ने 400 मीटर गहरी खाई में फंसे शवों को बाहर निकाला
  • मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने गहरा शोक व्यक्त प्रकट किया

 

देहरादून:

उत्तराखंड के देहरादून स्थित चकराता के विकासनगर में एक भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वाहन में कुल 16 लोग सवार थे. खबर है कि सुबह दस बजे सवारियों से भरी हुई एक यूटिलिटी गहरी खाई में गिर गई. सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे है. सभी लोग एक ही वाहन में सवार थे. यह घटना चकराता तहसील के बायला गांव की है. घटना के तुरंत बाद एसडीएम चकराता पुलिस और एसडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. बचाव कार्य में आसपास के ग्रामीण भी जुटे हैं. सूचना पाकर देहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं. एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया घटनास्थल के लिए चकराता और त्यूनी तहसील से राजस्व टीम मौके पर पहुंची है. मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने इस सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए प्रशासन को जरूरी निर्देश दिए हैं. 

यह भी पढ़ें : बेंगलुरू में भीषण सड़क दुर्घटना, डीएमके विधायक के बेटे समेत 7 की मौत

इस हादसे में बायला निवासी छह साल का बच्चा ऋतिक पुत्र इंद्र सिंह व पिंगुवा निवासी गजेंद्र तोमर पुत्र दल सिंह समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना मिलते ही बायला, बुल्हाड़, आसोई, बेगी व आसपास के ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे. घायलों को उपचार के लिए चकराता अस्पताल भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं ग्रामीणों ने स्वयं राहत-बचाव अभियान चलाकर 400 मीटर गहरी खाई में फंसे शवों को किसी तरह बाहर निकाला. स्थानीय ग्रामीण घायलों को उपचार के लिए चकराता अस्पताल ले गए.

First Published : 31 Oct 2021, 11:21:46 AM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.