logo-image

बेंगलुरू में भीषण सड़क दुर्घटना, डीएमके विधायक के बेटे समेत 7 की मौत

कोरमंगला में आज सुबह 1.45 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

Updated on: 31 Aug 2021, 09:02 AM

highlights

  • बेंगलुरु में भीषण सड़क दुर्घटना
  • 4 पुरुष, 3 महिला की हुई मौत 
  • डीएमके विधायक के बेटे की हुई मौत 

नई दिल्ली :

बेंगलुरु में भीषण सड़क दुर्घटना हुआ है. जिसमें 7 लोगों की जान चली गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे के सागर है. कोरमंगला में आज सुबह 1.45 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई. जिसमें चार पुरुष और तीन महिला शामिल है. मृतक के घरवालों को इसकी सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही आगे की कार्रवाई पुलिस की ओर से की जा रही है. 

बताया जा रहा है इस हादसे में डीएमके विधायक वाई. प्रकाश के 28 साल के बेटे के.सागर भी थे. वाई प्रकाश तमिलनाडु के होसुर से विधायक है.वहीं एक मरने वाला केरल से संबंध रखता है.

इसे भी पढ़ें:काबुल से आखिरी अमेरिकी विमान ने भी भरी उड़ान, डेडलाइन से पहले ही छोड़ा अफगानिस्तान

पुलिस की मानें तो कार ऑडी Q3 थी. जिसमें सात लोग सवार थे. तेज रफ्तार में आती कार ने बिजली के खंभे में टक्कर मार दी. जिसमें कार में सवार छह लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई. जबकि एक शख्स अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है.