logo-image

आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में कुछ नहीं मिलेगा: बीजेपी

आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ने की खबरों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने शुक्रवार को कहा कि अन्य जगहों की तरह आप को उत्तराखंड में भी कुछ नहीं मिलेगा और भारी बहुमत से

Updated on: 22 Aug 2020, 04:59 PM

देहरादून:

आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर लड़ने की खबरों के बीच भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब, गोवा, हरियाणाऔर अन्य जगहों की तरह आप को उत्तराखंड में भी कुछ नहीं मिलेगा और भारी बहुमत से भाजपा की वापसी होगी. यहां प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंशीधर भगत के गृह प्रवेश के अवसर पर जाजू संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे.

और पढ़ें: उत्तराखंड राजभवन की निगरानी में हर जिले में होगा एक ‘आदर्श गांव’

आप द्वारा उत्तराखंड में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने व सर्वेक्षण में 64 प्रतिशत लोगों द्वारा उसके चुनाव लड़ने का समर्थन करने के उसके दावों के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में जाजू ने कहा, ‘‘हम लोकतांत्रिक व्यवस्था में रहते हैं और चुनाव लड़ना या पार्टी का विस्तार करने का सबको अधिकार है लेकिन जहाँ तक आप का सवाल है तो बडे़-बडे़ दावे करना उसके नेताओं की पुरानी आदत है.’’

उन्होंने कहा कि आप नेता पंजाब, गोवा, हरियाणा और महाराष्ट्र को लेकर भी बड़े दावे करते थे लेकिन सभी जानते हैं कि क्या हुआ . उत्तराखंड में पार्टी मामलों के प्रभारी जाजू ने कहा कि अब आप पार्टी के नेता उत्तराखंड की बात कर रहे हैं तो यहां भी उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है .

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में तीसरी शक्ति के उभरने का कोई सवाल पैदा नहीं होता. यहाँ भाजपा व कांग्रेस ही मुख्य दल हैं और अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा अपनी सरकार के कार्यों के आधार पर पुनः भारी बहुमत से जीतेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की मदद से उत्तराखंड में बड़े बड़े कार्य चल रहे हैं . उत्तराखंड के लोग राष्ट्रवादी हैं और उनका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पूरा विश्वास है.