News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आप पार्टी 10 जनवरी से शुरु करेगी 9 जगहों से नव-परिवर्तन यात्रा का आगाज

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने प्रेस बयान जारी करते हुए बताया है कि आम आदमी पार्टी आगामी 10 जनवरी से प्रदेश की 9 जगहों से नवपरिवर्तन यात्रा का आगाज करने जा रही है

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Jan 2022, 10:04:02 PM
kejrival

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • पार्टी मीडिया प्रभारी उमा सिसोदिया ने दी जानकारी 
  • पार्टी ने तीन लाख नव-परिवर्तन प्रमुख बनाने का लक्षय रखा गया 

नई दिल्ली :

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने प्रेस बयान जारी करते हुए बताया है कि आम आदमी पार्टी आगामी 10 जनवरी से प्रदेश की 9 जगहों से नवपरिवर्तन यात्रा का आगाज करने जा रही है . जिसकी पार्टी द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है.  प्रदेश के नवनिर्माण के लिए नव वर्ष में पर्टी द्वारा यह यात्रा निकाली जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि यह यात्रा गंगोत्री,टिहरी,श्रीनगर,बागेश्वर,अल्मोडा,हल्द्वानी,देहरादून,हरिद्वार,काशीपुर जगहों से शुरु की जाएगी. उन्होंने आगे बताया कि आप के बडे बडे नेता इन जगहों पर पहुंच कर इस अभियान की शुरुआत करेंगे. यात्रा के निमित सभी 70 विधानसभा में ये कार्यक्रम आयोजित होंगे.

यह भी पढें : बस एक आइडिया बदल देगा आपकी दुनिया, IIT दे रहा 50 लाख जीतने का सुनहरा मौका

आपको बता दें कि सभी जगह नुक्कड नाटक आयोजित किए जाएंगे,स्क्रीन शो,फिल्मों द्वारा,मिस्ड कॅाल द्वारा,डिजीटली ,इनके चलते लोगों को उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए नव परिवर्तन जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि नव परिवर्तन यात्रा के जरिए 11 हजार 647 बूथों पर लोगों को नव परिवर्तन प्रमुख बनाया जाएगा. 10 बूथों के लिए एक परिवर्तन प्रमुख बनाए जाने की योजना है. 

लगभग 3 लाख लोगों की नियुक्ति की जाएगी। इन 3 लाख लोगों की मदद से डोर टू डोर कैंपेन लॅाच किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में भी सबसे बडा हथियार आप पार्टी का यही रहा और इसके अलावा प्रदेश के लोगों को आप पार्टी की नीतियां समझाते हुए पार्टी का मेनिफेस्टो तैयार किया जाएगा. हर विधानसभा का अलग मेनिफेस्टो होगा.  इसके अलावा प्रदेशभर में हर विधानसभा का अलग अलग मेनिफेस्टों भी तैयार किया जाएगा.

First Published : 06 Jan 2022, 10:04:02 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.