News Nation Logo

AAP ने कुलदीप कुमार को सौंपी ये अहम जिम्मेदारी, पार्टी को मिलेगी मजबूती

आप पार्टी उत्तराखंड में लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. 21 अक्टूबर गुरुवार को आप पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी राजीव चौधरी ने आप यूथ विंग और डीएवी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और युवा नेता कुलदीप कुमार को प्रभारी बनाया.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 21 Oct 2021, 06:58:39 PM
kuldeep kumar

kuldeep kumar (Photo Credit: @KuldeepKumarAAP)

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी आगामी चुनावों को देखते हुए उत्तराखंड में लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. 21 अक्टूबर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी राजीव चौधरी ने आप यूथ विंग और छात्र युवा संघर्ष समिति में डीएवी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और युवा नेता कुलदीप कुमार को प्रभारी बनाया. राजीव चौधरी ने इस दौरान कुलदीप कुमार को बधाई देते हुए कहा कि कुलदीप छात्र नीति में रहते हुए सक्रिय राजनीति कर रहें हैं और पूर्व में डीएवी के छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं और काफी वर्षों से छात्र राजनीति में रहते हुए उनकी छात्र राजनीति में अच्छी पकड है.

यह भी पढ़ें: NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ

उन्होंने कहा कि कुलदीप कुमार जमीन से जुडे हुए युवा नेता हैं, जो अब समाजसेवा के कार्यों से भी जुडे हुए हैं. कुलदीप कुमार के राजनीतिक अनुभव पार्टी को और ज्यादा मजबूत करेंगे. उन्होने आगे कहा कि युवा मोर्चा को और ज्यादा सशक्त बनांएगे. उन्होंने आगे कहा कि, प्रदेश के युवाओं का अब कांग्रेस और बीजेपी से मोह पूरी तरह भंग हो चुका है और आप पार्टी से यहां के युवाओं की काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का मोदी सरकार पर निशाना- वैक्सीनेशन का जश्न मनाने से जख्म नहीं भरते, क्योंकि...

पूरे प्रदेश में कर्नल कोठियाल घूम घूम कर रोजगार गारंटी यात्रा निकाल रहे हैं, तो वहीं युवाओं से मिलकर वो रोजगार गारंटी योजना की भी जानकारी दे रहे हैं, जिससे युवाओं का लगाव आप पार्टी की ओर लगातार बढ रहा है. राजीव चौधरी ने कुलदीप कुमार को शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई कि वो पार्टी की नीतियों को युवाओं तक पहुंचाएंगे और कई युवाओं को पार्टी की नीतियों से जोड़कर पार्टी को मजबूती देने का काम करेंगे.

 

First Published : 21 Oct 2021, 06:58:39 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.