News Nation Logo

आप पार्टी ने युवा विंग में किया संगठन विस्तार, संगठन के मुख्य पदों पर की गई नियुक्ति

आम आदमी पार्टी के युवा विंग प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी ने आज आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता की. उन्होने पत्रकारों को संबोधित करते हुए पार्टी के युवा विंग में विस्तार की जानकारी पत्रकारों को दी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 03 Aug 2022, 04:24:39 PM
joshi

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्रदेश उपाध्यक्ष, महासचिव संगठन, प्रदेश सचिव और जिलाध्यक्षों को सौंपी गई जिम्मेदारी
  •  प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता के माध्यम से किया गया नामों का ऐलान 

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी के युवा विंग प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी ने आज आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता की. उन्होने पत्रकारों को संबोधित  करते हुए पार्टी के युवा विंग में विस्तार की जानकारी पत्रकारों को दी. आप युवा विंग में विस्तार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष द्वारा युवा नेताओं को महासचिव संगठन, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश सचिव और जिला अध्यक्ष के पदों पर नियुक्ति की गई. महा सचिव संगठन देवकांत , वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी टिहरी लोकसभा मैक्सवेल, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी जिला टिहरी ,रुद्रप्रयाग ,देवप्रयाग कैलाश, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी जिला उत्तरकाशी मयंक सेमवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी जिला पौड़ी, कोटद्वार ,चमोली , रामप्रकाश, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी जिला काशीपुर, रुद्रपुर ,नैनीताल मनोज शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष एवम प्रभारी जिला देहरादून अमित बिश्नोई, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी जिला अल्मोड़ा बनाया गया.

यह भी पढ़ें : DA Hike: चुनाव से पहले कर्मचारियों को सरकार का तोहफा, 5 प्रतिशत बढ़ाया महंगाई भत्ता


वहीं रानीखेत शमशेर आर्य, प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित भट्ट, प्रदेश सचिव सागर हांडा, जिला अध्यक्ष टिहरी रितेश रावत, जिलाध्यक्ष उत्तरकाशी सुमन रतूड़ी, जिलाध्यक्ष हरिद्वार राकेश लोहार, और जिला अध्यक्ष नैनीताल हर्षित सिरोही बनाया गया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष नितिन जोशी ने सभी को नए पदों पर मनोनीत होने पर शुभकामनाएं देते हुए यह निर्देश दिए कि यह सभी लोग पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करते हुए पार्टी की रणनीति और नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बहुत जल्द पार्टी का युवा संगठन मजबूती के साथ खड़ा होगा और प्रदेश की जनता की समस्याओं को उठाने का काम करेगा. इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर भी युवाओं के साथ प्रदेश में लगातार हो रहे खिलवाड़ को लेकर भी निशाना साधा.

नितिन जोशी ने कहा कि युवा इस प्रदेश का भविष्य है लेकिन आज युवाओं को अपना भविष्य तलाशने के लिए इस प्रदेश से पलायन करना पड़ रहा है जो इस प्रदेश के साथ-साथ युवाओं के साथ भी एक भद्दा मजाक है. जोशी ने कहा कि महंगी शिक्षा ग्रहण करने के बाद भी राज्य सरकार यहां के युवाओं को रोजगार दिलाने में नाकाम साबित हो रही है जिससे इस सरकार की बेरोजगारों और युवाओं के प्रति मंशा साफ झलकती है. उन्होने कहा कि अब युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा । आम आदमी पार्टी का नयुवा विंग लगातार ऐसे युवाओं की आवाज उठाता रहेगा ,जिनका दमन सरकार आजतक करती आई है.

इसके साथ साथ उन्होने बीजेपी द्वारा शुरु होने जा रही तिरंगा अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि ये शुरुआत अरविंद केजरीवाल जी द्वारा की गई, लेकीन बीजेपी ने इस अच्छाई को स्वीकार किया. आप पार्टी इसका स्वागत करती है, लेकिन ऐसी कई अन्य अच्छी शुरुआत दिल्ली सरकार द्धारा की गई है जिनके बारे में भी बीजेपी को विचार करना चाहिए.

First Published : 03 Aug 2022, 04:24:39 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.