logo-image

युवक ने थानाध्यक्ष से मांगी मदद, मिली जातिसूचक गालियां

दर्द से कराह रही बहन की बेरहमी से पिटाई से आहत भाई ने जेठवारा एसओ को सीयूजी पर फोन कर मांगी मदद तो एसओ का पारा हाई हो गया. मदद के बजाय एसओ ने पीड़ित भद्दी-भद्दी गलियां देना शुरू कर दिया. इतना ही नही जाति सूचक गलियों से भी नवाजा.

Updated on: 27 May 2020, 06:44 PM

प्रतापगढ़:

दर्द से कराह रही बहन की बेरहमी से पिटाई से आहत भाई ने जेठवारा एसओ को सीयूजी पर फोन कर मांगी मदद तो एसओ का पारा हाई हो गया. मदद के बजाय एसओ ने पीड़ित भद्दी-भद्दी गलियां देना शुरू कर दिया. इतना ही नही जाति सूचक गलियों से भी नवाजा. ऐसा लगा जैसे ब्राह्मण होना पीड़ित के लिए गुनाह हो गया है. क्राइम से जूझ रहे जिले की पुलिस का बेशर्म चेहरा एक बार फिर उजागर हुआ है.

यह भी पढ़ें- अजीबोगरीब! अकेले 8 लोगों का खाना चट कर जाता है यह शख्स, क्वारंटाइन सेंटर में खाना बनाने वाले परेशान

रात-दिन अपराध पर लगाम लगा पाने में पुलिस असफल है. जिसका फ्रस्टेशन पीड़ितों पर निकाल रही है. ऐसे में पीड़ित किससे फरियाद करें. जिस थानेदार का मामला है वह साल भर से एक ही थानों में जमे हैं. लेकिन जब थानेदार की करतूत का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने थानाध्यक्ष विनोद यादव को लाइन हाजिर कर दिया.

यह भी पढ़ें- टिड्डी दल बनी मुसीबत, फसलों को बचाने की हो रही तैयारी

पुलिस अधीक्षक के अनुसार जाति विशेष को गाली देने और शिकायतकर्ता से अभद्र व्यवहार की जांच एएसपी प्रतापगढ़ करेंगे. दरअसल जेठवारा थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव का एक ऑडियो वायरल हुआ. जिसमें उनके द्वारा कथित रूप से शिकायतकर्ता से अभद्रता पूर्वक बातचीत की गई है. उनके द्वारा ब्राह्मणों को जातिसूचक गालियां दी गई हैं. वहीं एसपी ने थानाध्यक्ष को पैदल करते हुए लाइन हाजिर कर दिया तथा अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कुमार द्विवेदी को उक्त प्रकरण में जांच कर आख्या प्रस्तुत करने का निर्देश दिया.