logo-image

यमुना नदी में युवक ने लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाई जान, पूरा वाकया कर देगा आपको परेशान

शुक्रवार की शाम एक युवक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी, जिसके बाद युवक नदी की तेज धारा में डूबने लगा. युवक ने आत्महत्या की नीयत से पुल से नदी में छलांग लगाई थी.

Updated on: 27 Jun 2020, 10:43 AM

प्रयागराज:

शुक्रवार की शाम एक युवक ने यमुना नदी में छलांग लगा दी, जिसके बाद युवक नदी की तेज धारा में डूबने लगा. युवक ने आत्महत्या की नीयत से पुल से नदी में छलांग लगाई थी, लेकिन मौत को नजदीक देख वो जान बचाने के लिए हाथ पांव मारने लगा. बेहद गहरी और तेज़ धार में बहने लगा इस दौरान नदी में मौजूद गोताखोरों को सूचना मिलने के बाद नदी में डूबते उतराते युवक की तरफ नाव लेकर झपटे. इसके पहले युवक गहरी और तेज़ धार में ओझल हो जाता नाव से युवक को झपट कर नदी की धार से बीच से निकाल लिया. प्रयागराज में नया यमुना पुल सुसाइड पॉइंट बन चुका है. जहां आए दिन लोग अपनी जान देने के लिए नदी में छलांग लगा देते हैं. जिनमे से कुछ तो डूब जाते हैं और कुछ को नदी में तैनात गोताखोर बचा लेते हैं.

यह भी पढ़ें- UP Board Result 2020: बस कुछ ही देर में आ रहा यूपी 10वीं-12वीं का रिजल्ट, पहली बार लखनऊ से जारी होगा परिणाम

कोसी नदी में डूबने से हो गई मौत

वहीं केदली पंचायत के रामपुर गांव में गुरुवार की देर रात रामबालक यादव के एक वर्षीय पुत्र की मौत कोसी नदी में डूबने से हो गई. बताया जाता है कि घर के पास से कोसी नदी की धारा गुजरती है. बच्चा अपनी मां के साथ सोया हुआ था कि अचानक देर रात बिछावन से उठकर बच्चा घर से बाहर निकला और नदी की धारा में जा गिरा. कुछ देर के बाद माता-पिता की नींद खुली तो बच्चा नहीं देखकर खोजबीन शुरू की. खोजबीन के बाद बच्चे का शव बरामद हुआ. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सीओ अबु अफसर ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.