logo-image

महिला की बेहुदगी से शर्मा जाएंगे आप, देखें गार्ड के साथ कैसे हुई बद्तमीजी

श्रीकांत त्यागी के बाद अब एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें महिला गार्ड को सिर्फ इस बात पर धमका रही है कि उसने गेट खोलने में इतनी देर क्यों लगा दी. हालाकि शिकायत के बाद सेक्टर 126 की पुलिस ने महिला को फिलहाल हिरासत में लिया है

Updated on: 21 Aug 2022, 03:31 PM

highlights

  • नोएडा सेक्टर 128 के जेपी ग्रीन विश टाउन सोसायटी के टावर पविलियन कोर्ट का मामला
  • शिकायत के बाद महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली :

श्रीकांत त्यागी के बाद अब एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें महिला गार्ड को सिर्फ इस बात पर धमका रही है कि उसने गेट खोलने में इतनी देर क्यों लगा दी. हालाकि शिकायत के बाद सेक्टर 126 की पुलिस ने महिला को फिलहाल हिरासत में लिया  है. आपको बता दें कि पविलियन कोर्ट सोसायटी में किराये पर रहने वाली महिला का नाम भव्या रॉय बताया जा रहा है. भव्या कल शाम को किसी पार्टी से नशे में सोसायटी के गेट पर पंहुचती है. यहां जब गार्ड ने बस गेट खोलने में कुछ देर क्या करदी, इस महिला ने नशे में 2 गार्ड के साथ बद्तमीजी शुरू कर दी.  वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ये महिला गार्ड के साथ बद्तमीजी और अपशब्द कह रही है. उसका हाथ पकड़ रही है और उसे बिहारी कहकर अपशब्द कह रही है.

यह भी पढ़ें : मेरी गलती सिर्फ इतनी कि मै अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मंत्री हूं : मनीष सिसोदिया

मामला सामने आने के बाद नोएडा थाना सेक्टर 126 की पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के लिए एक गार्ड को पुलिस अपने साथ ले गई है. लेकिन वीडियो में दिख रहे दूसरे गार्ड से न्यूज़ नेशन संवाददाता वैभव परमार ने एक्सक्लूसिव बात की . मामले में सोसायटी के लोगो से भी हमारे संवाद दाता वैभव परमार ने बात की है. सभी ने बताया कि ये महिला यहां किराये से रहती है और कुछ दिन पहले इसने एक प्लम्बर के साथ बद्तमीजी की थी. फिलहाल महिला हिरासत में है और उससे पूछताछ कर रही है पुलिस.

पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. महिला ने शराब पी थी या नहीं इसकी जांच होना बाकी है. संबंधित महिला से पूछताछ की जा रही है. साथ ही वीडियो की पूरी फुटेज भी मंगाने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.