logo-image

CM योगी बोले-डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश को माफियाराज और गुंडाराज से मुक्त किया

हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी. पेशेवर अपराधी आज घिघिया रहे हैं.

Updated on: 04 Feb 2022, 04:59 PM

गोरखपुर:

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से नामांकन करने के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी टीम 62 विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहरायेगी. गोरखपुर क्षेत्र में 2 चरण में चुनाव है. 6वें चरण में गोरखपुर और बस्ती मंडल में चुनाव होने हैं. 7वें में काशी क्षेत्र में चुनाव होने हैं. बीजेपी राष्ट्रवाद विकास और सुशाशन के मुद्दे पर चुनाव में है. 2017 में हमने 212 संकल्प लिए थे और इन 5 सालों में सुरक्षा, महिला कल्याण, किसानों के उन्नयन, रोजगार, समग्र विकास, गरीब कल्याण की कार्ययोजना जमीनी धरातल पर उतारने का प्रयास किया है जिसकी वजह से जनता का भारी आशीर्वाद मिल रहा है

5 साल में डबल इंजन की सरकार ने माफियाराज और गुंडाराज से प्रदेश को मुक्त किया है. हमने प्रदेश में निवेश की संभावना को आगे बढ़ाया है और पलायन को रोका है. हमने एक नए पलायन को तैयार किया जो पेशेवर अपराधियों का है.

यह भी पढ़ें: भतीजे की गिरफ्तारी पर CM चन्नी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

2003 से 2016 तक भूख से कुशीनगर में काफी मौतें हुई थी पर आज स्थिति बदल चुकी है. इस सदी की सबसे बड़ी महामारी के दौरान कोविड प्रबंधन की जो अच्छी स्थिति डबल इंजन की सरकार ने की उससे किसी की मौत नही हुई.

प्रदेश में सबको हमने निर्वाध बिजली दी है. सरयू नहर परियोजना, अर्जुन सहाय और बाणसागर परियोजना इस प्रदेश के कई जिलो को जोड़ रही है. सपा की सरकार में चीनी मिलें बन्द होती थी, किसान तबाह होता था, गन्ने के खेत मे किसान आग लगाता था पर  इस 5 साल में किसी किसान ने अपने खेत मे आग नही लगाई.

सपा के लोग थाने, तहसील की दलाली करते थे और गुंडागर्दी करते थे और ऐसे लोगों को समाजवादी पेंशन मिलती थी. हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी. पेशेवर अपराधी आज घिघिया रहे हैं.