News Nation Logo
Banner

महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार सख्त, चलाया गया ऑपरेशन शक्ति

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार काफी गंभीर है. योगी सरकार ने महिलाओं बेटियों बच्चियों की सुरक्षा को लेकर ऑपरेशन शक्ति शुरू किया है.

Written By : रतिश त्रिवेदी | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Sep 2020, 05:59:05 PM
Yogi Adityanath

सीएम योगी (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार काफी गंभीर है. योगी सरकार ने महिलाओं बेटियों बच्चियों की सुरक्षा को लेकर ऑपरेशन शक्ति शुरू किया है. सीएम योगी ने महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों को नियंत्रित करने के लिए ऑपरेशन शक्ति सक्रियता से चलाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा के प्रति खतरा बने लोगों के प्रति कार्रवाई में पूरी तत्परता बरती जानी चाहिए.

मुख्यमंत्री ने रविवार को अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा की. इस बैठक में उन्होंने आदेश दिया कि महिलाओं को लेकर हर स्तर के अधिकारी संवेदनशील रहे. एंटी रोमियो स्क्वॉयड काम करता रहे.

इसे भी पढ़ें:देवेंद्र फडणवीस बोले- तेजस्वी यादव रोजगार नहीं, 10 लाख तमंचे बांटेंगे और फिर...

सीएम योगी ने संपूर्ण समाधान दिवस और थाना दिवस में जनशिकायतों के निस्तारण पर जोर दिया. पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को निरंतर पुलिस थानों का भ्रमण कर निरीक्षण करते रहने के निर्देश दिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Sep 2020, 05:54:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×