logo-image

योगी सरकार पर BSP सुप्रीमो का हमला, ब्राह्मण समाज को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मायावती ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा है कि यूपी सरकार अब खासकर विकास दुबे काण्ड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस संबंध में जनविश्वास की बहाली करके मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है.

Updated on: 12 Jul 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली :

विकास दुबे (Vikas dubey) एनकाउंटर के बाद से सियासत गर्म है. अखिलेश यादव से लेकर प्रियंका गांधी तक योगी सरकार पर इस एनकाउंटर को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (mayawati) ने ट्वीट करके योगी सरकार को सलाह दी है. मायावती ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा है कि यूपी सरकार अब खासकर विकास दुबे काण्ड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस संबंध में जनविश्वास की बहाली करके मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है.

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा, ' बीएसपी का मानना है कि किसी गलत व्यक्ति के अपराध की सजा के तौर पर उसके पूरे समाज को प्रताड़ित व कटघरे में नहीं खड़ा करना चाहिए. इसीलिए कानपुर पुलिस हत्याकाण्ड के दुर्दान्त विकास दुबे व उसके गुर्गों के जुर्म को लेकर उसके समाज में भय व आतंक की जो चर्चा गर्म है उसे दूर करना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, प्रद्युम्न सिंह लोधी BJP में हुए शामिल

मायावती ने आगे कहा, ' साथ ही, यूपी सरकार अब खासकर विकास दुबे-काण्ड की आड़ में राजनीति नहीं बल्कि इस संबंध में जनविश्वास की बहाली हेतु मजबूत तथ्यों के आधार पर ही कार्रवाई करे तो बेहतर है. सरकार ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे अब ब्राह्मण समाज भी यहां अपने आपको भयभीत, आतंकित व असुरक्षित महसूस करे.'

और पढ़ें: गहलोत सरकार पर मंडराता खतरा! आखिर किसके हाथ में है इस 'ऑपरेशन' की कमान? हुआ खुलासा

बीएसपी सुप्रीमो ने आगे कहा कि इसी प्रकार, यूपी में आपराधिक तत्वों के विरूद्ध अभियान की आड़ में छांटछांट कर दलित, पिछड़े व मुस्लिम समाज के लोगों को निशाना बनाना, यह भी काफी कुछ राजनीति से प्रेरित लगता है जबकि सरकार को इन सब मामलों में पूरे तौर पर निष्पक्ष व ईमानदार होना चाहिए, तभी प्रदेश अपराध-मुक्त होगा.