logo-image

CM योगी मंडलों में हो रहे विकास कार्य और प्रवासी मजदूरों से जुड़े मुद्दों की करेंगे समीक्षा

सीएम गोरखपुर बनारस आजमगढ़ मंडल की समीक्षा पहले ही कर चुके हैं. बाकी बचे 15 मंडलों मेरठ सहारनपुर बरेली मुरादाबाद आगरा अलीगढ़ कानपुर झांसी प्रयागराज चित्रकूट लखनऊ फैजाबाद मिर्जापुर देवीपाटन और बस्ती की समीक्षा करेंगे.

Updated on: 14 Jun 2020, 09:18 AM

लखनऊ:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अगले हफ्ते से मंडलों में हो रहे विकास कार्य और प्रवासी मजदूरों (Migrant) से जुड़े मुद्दों की समीक्षा करेंगे. इस दौरान मुख्य फोकस कानून व्यवस्था और अपराध पर रहेगा. मुख्यमंत्री फील्ड में जाकर कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम गोरखपुर बनारस आजमगढ़ मंडल की समीक्षा पहले ही कर चुके हैं. बाकी बचे 15 मंडलों मेरठ सहारनपुर बरेली मुरादाबाद आगरा अलीगढ़ कानपुर झांसी प्रयागराज चित्रकूट लखनऊ फैजाबाद मिर्जापुर देवीपाटन और बस्ती की समीक्षा करेंगे. डीजीपी मुख्यालय से अपराध और कानून व्यवस्था से संबंधित आंकड़े मांगे गए हैं. साथ ही जिले की प्रमुख घटनाओं के बारे में जानकारी मांगी गई है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में मालगाड़ी के 3 डब्बे पटरी से उतरे, घंटों रुकी रहीं ट्रेनें, यात्री परेशान

ओम प्रकाश राजभर ने योगी को कहा धन्यवाद

वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ मामले में एक्शन लेने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के प्रति पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के सुर बदल गए. योगी सरकार के खिलाफ मंत्री रहते हुए भी त्‍योरियां चढ़ाए रहे ओमप्रकाश राजभर ने आजमगढ़ में योगी सरकार की कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए उन्‍हें धन्‍यवाद कहा है.

यह भी पढ़ें- इस बार बारिश में पटना को डूबने से बचाने नालों की उड़ाही का काम तेज, CM ने अधिकारियों को दिए यह निर्देश

दोषियों पर तुरंत कार्रवाई करें

एक ट्वीट में ओमप्रकाश राजभर ने कहा, उत्तर प्रदेश में किसी भी पिछड़े दलित गरीब के साथ अन्याय की जितनी भी निंदा की जाए, कम है. दोषी किसी भी जाति समुदाय का हो अगर वो गलत करता है तो उस पर तुरंत सख्त कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. हाल ही में जौनपुर, आजमगढ़ में जाति विशेष के लोगों के साथ अन्याय हुआ. मुख्यमंत्री जी ने देर से ही सही कार्यवाही की इसके लिए मैं उन्‍हें धन्यवाद देता हूं.