News Nation Logo
Banner

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, वजह जानकर दहल जाएगा दिल

अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अमित के पिता सुरेश चंद के अनुसार, उनकी बहू का स्थानीय निवासी राकेश के साथ अवैध संबंध था. उन्होंने कहा, अमित का दोस्त हेमंत, जो राकेश का भी दोस्त है.

IANS | Updated on: 01 Feb 2021, 06:48:03 PM
Wife burnt husband alive with lover in Kasganj

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया (Photo Credit: IANS)

कासगंज:

कासगंज जिले के पहाड़पुर गांव में 25 वर्षीय एक युवक को उसकी पत्नी ने कथित रूप से अपने प्रेमी की मदद लेकर जिंदा जला दिया. विवाहित युवक अमित कुमार की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. अमित के पिता ने बहू और उसके पिता सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन से जुड़े 250 Twitter अकाउंट सस्‍पेंड

अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अमित के पिता सुरेश चंद के अनुसार, उनकी बहू का स्थानीय निवासी राकेश के साथ अवैध संबंध था. उन्होंने कहा, अमित का दोस्त हेमंत, जो राकेश का भी दोस्त है, ने शनिवार को अमित को फोन कर अपने नजदीकी ईंट-भट्ठे पर बुलाया. बाद में वहां अमित बेहोश पाया गया. वह गंभीर रूप से जल गया था.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार ने इतना काम कर दिया, उतना 60 साल में नहीं हुआ : प्रकाश जावड़ेकर

उन्होंने दावा किया कि हेमंत और राकेश के साथ मिलकर उनकी बहू संगीता ने अमित को बांध दिया और उसके बदन पर डीजल डालकर आग लगा दी. उन्होंने कहा, संगीता का पिता राम स्वरूप भी मेरे बेटे की हत्या में शामिल है. एडिशनल पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा ने कहा, अमित के पिता से मिली शिकायत के आधार पर संगीता, हेमंत जाटव, राकेश और राम स्वरूप के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

First Published : 01 Feb 2021, 06:20:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो