News Nation Logo

BREAKING

बसों के नाम पर कांग्रेस फर्जीवाड़ा क्‍यों कर रही है, सोनिया गांधी जवाब दें : सिद्धार्थनाथ सिंह

प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए बसें उपलब्‍ध कराने के प्रियंका गांधी के ऑफर को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्‍वीकार कर लिया. उसके बाद से उत्‍तर प्रदेश में राजनीति गरमाती जा रही है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 19 May 2020, 12:49:52 PM
sidharth nath singh

सिद्धार्थनाथ सिंह (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए बसें उपलब्‍ध कराने के प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के ऑफर को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्‍वीकार कर लिया. उसके बाद से उत्‍तर प्रदेश में राजनीति गरमाती जा रही है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार का दावा है कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस की ओर से जो बसें उपलब्‍ध कराई जा रही हैं, उनमें कई ऑटो-बाइक, ट्रक और एम्‍बुलेंस हैं. अब यूपी सरकार ने सीधे सोनिया गांधी को कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए सवाल उठाए हैं. मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पूछा- सोनिया जी! आप जवाब दें कि कांग्रेस ऐसा फर्जीवाड़ा क्‍यों कर रही है?

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी की ओर से भेजी गई बसों की लिस्‍ट में ऑटो-कार-बाइक के नंबर, योगी सरकार का आरोप

सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की ओर से उपलब्‍ध कराई गईं बसें दरअसल एम्बुलेंस, ट्रक और टाटा मैजिक निकली हैं. उनमें कई एम्‍बुलेंस भी हैं. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस की ओर से जो बसों के नंबर जारी किए गए हैं, उनकी जानकारी हमने की है. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की पार्टी फर्जीवाड़ा पार्टी है. मजदूरों से उन्हें कोई मतलब नहीं है. केवल विवाद पैदा करना उनका मकसद है. वो यह काम वर्षों से कर रहे हैं.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा, कोल गेट, कॉमनवेल्थ, नेशनल हेराल्ड केस में यह साबित हो चुका है कि कांग्रेस गरीब विरोधी है. बस के नाम पर थ्री व्हीलर का नम्बर भेजा है. कई ऐसे नम्बर हैं जो गुड्स करियर के हैं. कांग्रेस की इस हरकत की हम निंदा करते हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी सरकार ने कांग्रेस से कहा - 500 बसें गाजियाबाद और 500 नोएडा पहुंचाओ

सिद्धार्थनाथ सिंह बोले, सोनिया गांधी जवाब दें कि आपकी फर्जीवाड़ा पार्टी क्या कर रही है. प्रियंका-राहुल ऐसा क्यों कर रहे हैं? गाड़ी का फिटनेस सर्टिफिकेट, लाइसेंस नम्बर, ड्राइवर और कंडक्टर्स का नाम मांगना सरकार का हक है. जब इनकी मांग की गई तो कांग्रेस को नागवार गुजर रहा है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 12:39:13 PM