News Nation Logo

मुरादाबाद: कोरोना वैक्सीन से नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी वार्ड बॉय की मौत

महिपाल सिंह मुरादाबाद के जिला अस्पताल में वार्ड बॉय (Ward Boy) का काम करते थे, जिन्हें शनिवार, 16 जनवरी को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Jan 2021, 12:16:34 PM
कोरोना वैक्सीन से नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी वार्ड बॉय की मौत

कोरोना वैक्सीन से नहीं, हार्ट अटैक से हुई थी वार्ड बॉय की मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में कोरोनावायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) लगने के बाद रविवार को 46 साल के महिपाल सिंह (Mahipal Singh) की मौत हो गई. महिपाल सिंह मुरादाबाद के जिला अस्पताल में वार्ड बॉय (Ward Boy) का काम करते थे, जिन्हें शनिवार, 16 जनवरी को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई थी. वैक्सीन लगाए जाने के बाद महिपाल अपने घर चले गए थे. रविवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई.

ये भी पढ़ें- पहले दिन कोरोना टीका लगवाने वाले वार्ड ब्यॉय की मौत, सपा ने किया ये Tweet

महिपाल की हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. महिपाल के परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लगाने की वजह से ही उसकी मौत हुई है. परिजनों के आरोपों पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी एम.सी. गर्ग ने कहा कि महिपाल सिंह की मौत कोरोना वायरस वैक्सीन की वजह से नहीं हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि महिपाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने वैक्‍सीन पर सवाल उठाने पर कांग्रेस नेताओं को घेरा, पूछा ये सवाल

इस पूरे मामले में मुरादाबाद के डीएम राकेश सिंह ने कहा है कि वैक्सीन की वजह से महिपाल की मौत की अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. चिकित्सा अधिकारी गर्ग ने बताया कि रविवार को महिपाल अचानक बीमार पड़ गया था. उन्हें सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत थी. इतना ही नहीं, उन्हें पहले से निमोनिया भी था और उसका इलाज भी चल रहा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Jan 2021, 12:16:34 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो