logo-image

विकास दुबे की बहन बोलीं- मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की देता था धमकी, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए

कानपुर शूटआउट का आरोपी विकास दुबे को पकड़ने की कोशिश जारी. इस बीच विकास दुबे के परिवार वाले उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कह रहे हैं.

Updated on: 06 Jul 2020, 06:53 PM

नई दिल्ली :

कानपुर शूटआउट का आरोपी विकास दुबे को पकड़ने की कोशिश जारी. इस बीच विकास दुबे के परिवार वाले उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कह रहे हैं. विकास दुबे की बहन चंद्रकांता तिवारी ने कहा कि विकास को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. उसने बहुत गलत काम किया है.

चंद्रकांता तिवारी ने कहा कि पांच-छह साल से हमारे रिश्ते खत्म हो गए थे. मेरा भाई होकर वो पैसे के लिए मुझे, बच्चे और पति को जान से मारने की धमकी देता था.
संतोष शुक्ला के मर्डर के बाद हमने उससे अपना रिश्ता ख़त्म कर दिया था.

इसे भी पढ़ें: निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह पर आतंकियों को भगाने का आरोप,अफजल से भी जुड़ा था कभी नाम

चंद्रकांता ने इसके साथ ही मांग की कि  विकास को कठिन से कठिन दंड दिया जाए. उसने पुलिसकर्मियों को मारा है.  उसने जो किया है उसका दंड भरेंगे.

विकास दुबे की मां ने भी कहा था कि उसके बेटे ने बहुत गलत काम किया है. उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. वो मेरा बेटा नहीं है. जरूरत पड़े तो उसको मार दिया जाए.

इधर यूपी पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ने के लिए घोषित इनाम को ढाई गुना बढ़ा दिया है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. जिस वक्त शूटआउट हुआ, उस समय विकास दुबे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

और पढ़ें: सिया कक्कड़ के बाद एक और टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी, वजह बना डिप्रेशन

विकास दुबे पर धारा 192 220 धारा 147 148 149 302 307 394 सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने 40 टीमें गठित की है, जो आस-पास के जिलों के अलावा सर्विलांस टीम से मिल रही जानकारी के आधार पर छापेमारी कर रही हैं.