logo-image

BJP विधायक महेश त्रिवेदी का वीडियो वायरल, बोले-घर-घर वोट मांगने नहीं जाऊंगा, चाहे वोट करो या न करो

महेश त्रिवेदी कह रहे हैं कि आप दस बार बुलाओगे हम दस बार आएंगे, लेकिन दरवाजे-दरवाजे सोचो महेश घूमे, यह असंभव है, आप वोट करो चाहे ना करो.

Updated on: 29 Jan 2022, 04:57 PM

कानपुर:

यूपी विधानसभा चुनाव में कानपुर की किदवई नगर सीट से भाजपा उम्मीदवार व विधायक महेश त्रिवेदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक स्थान में बैठकर माइक पर भाषण दे रहे हैं. वह कह रहे हैं कि आप दस बार बुलाओगे हम दस बार आएंगे, लेकिन दरवाजे-दरवाजे सोचो महेश घूमे, यह असंभव है, आप वोट करो चाहे ना करो. वीडियो में उनके भाषण के दौरान एक युवक बाकी लोगों को शांत रहने का इशारा करता भी नजर आ रहा है. उनके आसपास काफी संख्या में कार्यकर्ता खड़े नजर आ रहे हैं. 

भाजपा विधायक का यह दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है. इसके पहले महेश त्रिवेदी का एक औऱ वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे. इसमें उन्होंने कहा था कि लाठी, डंडा, चप्पल सब मारना, बस गोली मत मारना बाकी सब हम देख लेंगे. उन्होंने वीडियो में गोली न मारने वाली बात दो बार दोहराई थी. इस बैठक में मौजूद होने के बावजूद भाजपा के स्थनीय नेता उनके बयान को लेकर चुप्पी साध गए थे.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी बोले- राम भक्तों के खून से सनी है इनकी टोपी, SP का मलतब...

जबकि वह खुलेआम कार्यकर्ताओं को मारपीट के लिए उकसाते नजर आ रहे थे. इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इसके बाद उनका एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी बात से पीछे नहीं हटे हैं और कहा-अगर उनके कार्यकर्ता आतताइयों का लाठी, डंडे, चप्पल से सामना करते हैं तो वह उनके साथ हैं.