logo-image

योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें फिर शुरू, संघ नेता पहुंचे लखनऊ, कई बैठकों में होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश में योगी केबिनेट के विस्तार को लेकर अटकलें तेज हो गई है. इसी सियासी हलचल के बीज संघ सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोल लखनऊ पहुंचे है. यहां वो विश्व संवाद केंद्र में बैठक करेंगे.

Updated on: 25 May 2021, 11:36 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में योगी केबिनेट के विस्तार को लेकर अटकलें तेज हो गई है. इसी सियासी हलचल के बीज संघ सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोल लखनऊ पहुंचे है. यहां वो विश्व संवाद केंद्र में बैठक करेंगे. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में कई बैठकें आयोजित की जाएंगी.  बता दें कि कुछ दिनों से यूपी में योगी कैबिनेट के विस्तार की चर्चा चल रही है. बता दें कि इससे पहले एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी.  कई मंत्रियों का निधन कोरोना के कारण हो गया है. कुछ मंत्रियों ने कोरोना के पहली लहर में ही दम तोड़ दिया था ऐसे में उनकी जगह नए मंत्रियों को शामिल करने की बात चल रही थी.

और पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की दूसरी लहर को चीन का वायरल वार बताया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक वर्ष से भी कम का समय बचा है. यूपी केंद्र में मोदी सरकार के लिहाज से भी बड़ा महत्वपूर्ण है. प्रशासनिक से लेकर सियासी खामियों को दुरुस्त करने के लिए इससे बेहतर वक्त नहीं हो सकता है. पीएम मोदी ने कोविड संक्रमण के नियंत्रण को लेकर काशी मॉडल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि काशी मॉडल न सिर्फ यूपी बल्कि पूरे देश में रोल मॉडल के रूप में देखा जा रहा है. इस काशी मॉडल को साकार करने के पीछे एके शर्मा का ही योगदान है.