logo-image

लापरवाही! ललितपुर में अस्पताल के गेट पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक लापरवाही वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक गर्भवती महिला ने अस्पताल की बेरुखी के कारण अस्पताल के गेट पर ही बच्चे को जन्म दे दिया.

Updated on: 01 Dec 2020, 04:57 PM

ललितपुर:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक लापरवाही वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक गर्भवती महिला ने अस्पताल की बेरुखी के कारण अस्पताल के गेट पर ही बच्चे को जन्म दे दिया.  प्रसव के दौरान बच्चा जमीन पर गिर गया. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.  वहीं ये घटना सामने आते ही पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया.  हालांकि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है. 

और पढ़ें: शहडोल जिला अस्पताल में 6 बच्चों ने तोड़ा दम, 2 की हालात गंभीर

वहीं परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें समय से एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराया गया. कई घंटों तक एंबुलेंस कर्मचारी उन्हें गुमराह करते रहे. इस मामले में सीएमओ ने जांच कर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

प्रशासन की इस लापरवाही की खबर के सामने आते ही कांग्रेस ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने हमला करते हुए लिखा, 'योगी जी को कुछ तो शर्म करनी चाहिए. बाहर प्रदेशों में जाकर बड़ी - बड़ी बातें करते हैं जबकि खुद के प्रदेश की व्यवस्थाओं को कचरा बना चुके हैं. ललितपुर अस्पताल में गेट पर पड़ी रही गर्भवती महिला. गेट पर ही देना पड़ा बच्चे को जन्म.