News Nation Logo

गणतंत्र दिवस पर दिखेगा 'चुनौतियों के बीच बढ़ता उत्तर प्रदेश'

कोरोना काल की विभीषिका के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस तरह से कार्य किया गया, आपदाकाल में सामान्य जन की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करने का जैसा प्रयास प्रदेश में किया गया

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 Nov 2020, 02:39:26 PM
cm yogi

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: IANS)

लखनऊ:

राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस (26 जनवरी, 2021) के अवसर पर राजधानी लखनऊ में आयोजित राजकीय समारोह में 'चुनौतियों के बीच बढ़ता उत्तर प्रदेश' की झलक प्रस्तुत की जाएगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की झांकी के लिए यह थीम तय की गई है.

यह भी पढ़ें : 'केरल के हादिया केस से भी खतरनाक है मेवात का मामला'

मुख्यमंत्री कार्यालय ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. झांकी में प्रदेश की बेहतर कानून व्यवस्था, आर्थिक एवं सामाजिक प्रगति, इन्वेस्टर समिट, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण रोजगार योजना, प्रदेश में रोजगार का सृजन तथा कृषि क्षेत्र में हुई प्रगति की झलक दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 में Orange Cap और Purple पर एक नज़र

मालूम हो कि कोरोना काल की विभीषिका के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस तरह से कार्य किया गया, आपदाकाल में सामान्य जन की स्वास्थ्य सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा सुनिश्चित करने का जैसा प्रयास प्रदेश में किया गया, उसने राष्ट्रीय पटल पर प्रदेश को नई पहचान दी है. गणतंत्र दिवस की झांकी में यह सभी बिंदु प्रतिबिंबित होंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Nov 2020, 02:39:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो