logo-image

प्रियंका गांधी की 14 से 16 अक्टूबर तक होने वाली वर्कशॉप टली

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 अक्टूबर 2019

Updated on: 13 Oct 2019, 06:42 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड और उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड द्वारा गलत तरीके से तमाम जमीनों की खरीद फरोख्त की जांच सीबीआई करेगी. राज्य की योगी सरकार ने इन मामलों में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. लगातार सरकार को वक्फ बोर्ड की संपत्तियों की खरीद और ट्रांसफर में गड़बड़ियों की शिकायतें मिल रही थीं, जिसके बाद सरकार की ओर से यह कदम उठाया गया है.

calenderIcon 18:31 (IST)
shareIcon

चित्रकूट में पत्थर खदान में गिरे मजदूर की मौत

चित्रकूटः जिले में कर्वी कोतवाली क्षेत्र के गोंडा पहाड़ की पत्थर खदान में शनिवार को पहाड़ की 100 फुट की ऊंचाई से गिरे एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि एक अन्य घायल का उपचार चल रहा है.

calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में बच्ची से बलात्कार के दोषी को उम्रकैद

बाराबंकीः जिले की एक अदालत ने तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के दोषी एक व्यक्ति को उम्र कैद और एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

एटा में बस और कार में टक्कर, 3 लोगों की मौत

एटाः जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस और एक कार के बीच हुई भयंकर टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड की संपत्तियों की होगी सीबीआई जांच

उत्तर प्रदेशः शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड और सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड द्वारा गलत तरीके से तमाम जमीनों की खरीद फरोख्त की जांच सीबीआई करेगी. राज्य की योगी सरकार ने इन मामलों में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. 

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी की 14 से 16 अक्टूबर तक होने वाली वर्कशॉप टली

लखनऊः प्रियंका गांधी की 14 से 16 अक्टूबर तक होने वाली वर्कशॉप टल गई है. अब उप-चुनाव के बाद वर्कशॉप का आयोजन होगा. यूपी में विधानसभा उपचुनाव के बाद प्रियंका गांधी प्रदेश की नई कमेटी की वर्कशॉप 22 अक्टूबर से ले सकती हैं.

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आई

सहारनपुरः देवबंद में शनिवार को बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या मामले में आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.


 

calenderIcon 08:39 (IST)
shareIcon

थर्ड डिग्री देने वाले पुलिसकर्मी निलंबित


बुलंदशहर। थर्ड डिग्री के आरोप में निलंबित पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज. थर्ड डिग्री के मामले में स्याना विधायक देवेंद्र लोधी ने SSP से दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी. देर रात सिपाहियों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया. हमराह सिपाहियों पर भी गिरी गाज. बुलन्दशहर के अगौता थाना क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता ने पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का लगाया था आरोप.

calenderIcon 08:33 (IST)
shareIcon

दूसरी लाइन बिछाने के कारण 22 ट्रेने रहेंगी रद्द


सहारनपुर। हरिद्वार-लक्सर रूट पर दूसरी लाइन बिछाने के कारण शताब्दी एक्सप्रेस समेत 22 ट्रेनें दस दिन तक रहेंगी रद. वहीं ट्रेनों के रद्द रहने से दैनिक यात्रियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ेगी. ट्रेनों के कैंसिल रहने से परिवहन निगम ने 15 रोडवेज बसों को लगाया. सभी बसें दूसरी लाइन का काम पूरा होने तक चलाई जाएंगी.

calenderIcon 08:31 (IST)
shareIcon

अज्ञात बदमाशों ने दुकानदार की हत्या की


जौनपुर। जौनपुर में अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार की चाकू व ईंट पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस के देरी से पहुंचने पर नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम. सूचना पर पहुंची पुलिस समझाने बुझाने में लगी. घटना सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर बाजार की है.

calenderIcon 08:30 (IST)
shareIcon

चौकी प्रभारी लाइन हाजिर


उन्नाव। चौकी प्रभारी लाइन हाजिर. ARTO ने ओवरलोड मौरंग लदे ट्रक को पकड़कर सौंपा था दही चौकी प्रभारी को. चौकी प्रभारी ने ट्रक को मौरंग खाली कराने भेज दिया लखनऊ. लखनऊ की सरोजनीनगर थाना पुलिस ने ओवरलोड ट्रक को किया सीज. लखनऊ में ट्रक पकड़े जाने के बाद चौकी प्रभारी का पकड़ा गया खेल. जिसके बाद चौकी प्रभारी की करतूत आईजी रेंज तक पहुंची. एसपी उन्नाव एमपी वर्मा ने चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव को किया लाइन हाजिर. उन्नाव के लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी का मामला.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

निजी हॉस्पिटल में लगी आग



कानपुर। पनकी स्थित निजी हॉस्पिटल में लगी आग. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू. कोई हताहत नहीं. हॉस्पिटल में बना मेडिकल स्टोर जलकर हुआ खाक. लाखों का माल आग ने बनाया राख।

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

बदायूं में सिपाही हिरासत में


बरेली। डायल 100 में तैनात सिपाही जितेंद्र को बदायूं पुलिस ने हिरासत में लिया. बदायूं में नकली नोट बरामदगी प्रकरण में सिपाही जितेन्द्र से पूछताछ शुरू. बदायूं की अलापुर थाना पुलिस नकली नोट के तस्करो को गिरफ्तार किया है. नकली नोटों के प्रकरण में आया था सिपाही का नाम.