logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 7 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 Mar 2021, 08:34 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

शख्स ने बिना अपराध जेल में बिताए थे 20 साल, एनएचआरसी ने उप्र सरकार से मांगा जवाब

दुष्कर्म के झूठे आरोप में 20 साल जेल में बिताने वाले विष्णु तिवारी के पुनर्वास के लिए उठाए गए कदमों को लेकर नेशनल हयूमन राइट्स कमीशन (एनएचआरसी) ने उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत बोले- 13 मार्च को बंगाल जाएंगे

यूपी दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर राकेश टिकैत ने कहा कि 13 मार्च को बंगाल जाएंगे और वहां के किसानों से मिलेंगे.

calenderIcon 08:39 (IST)
shareIcon

वाराणसी में अनोखा गंगा सफाई अभियान

गंगा और घाटों की स्वच्छता को लेकर तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा गंगा नदी और घाटों के सफाई हेतु बड़ा आयोजन किया गया. 1600 से 1800 वॉलंटियर्स इस कार्य में उतरे.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

लखनऊ स्टेडियम में आज से भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम का मैच

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज से भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच 5 ODI मैचों की सीरीज का पहला एकदिवसीय मैच खेला जाएगा. स्टेडियम की कुल क्षमता के 10 फीसदी फैन्स को स्टेडियम में आने की इजाजत है. 

calenderIcon 08:36 (IST)
shareIcon

कोविड वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों को होगी जेल

यूपी की राजधानी लखनऊ में अब कोविड वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने वालों को जेल भेजा जाएगा. लखनऊ के जिलाधिकारी ने पुलिस को सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वैक्सीन पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ आपदा प्रबंधन कानून और IPC के तहत मुकदमा दर्ज करने को कहा है.