logo-image

यूपी के मंत्रियों पर कोरोना का कहर, अब ये मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

यूपी के मंत्री अतुल गर्ग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरीए दी हैं.

Updated on: 18 Aug 2020, 11:52 AM

नई दिल्ली:

यूपी के मंत्री अतुल गर्ग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरीए दी हैं. सोमवार को अचानक तबियत खराब के चलते उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अतुल गर्ग को होम आइसोलेशन किया गया है. आज उनके परिवार व नजदीकी सभी लोगों की कोराना जांच कराई जाएगी.

अतुल गर्ग ने ट्विट करते हुए कहा कि 15 अगस्त को मेरा RTPCR टेस्ट हुआ जिसमें मैं निगेटिव आया था. लेकिन कल रात 9 बजे रेपिट टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. 15 अगस्त से 18 तारीख के बीच जो भी मुझसे मिले हैं उन्हें अपना ख्याल रखते हुए टेस्ट कराना उचित रहेगा.

और पढ़ें: मॉनसून सत्र से पहले यूपी विधानसभा के 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि इससे पहले चेतन चौहान, कमल रानी वरुण, मोती सिंह, ब्रजेश पाठक समेत कई मंत्री हो कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.वहीं कोरोना से यूपी के दो मंत्री की मौत हो चुकी है. पहले, शिक्षा मंत्री कमलरानी वरुण का दो अगस्त को और फिर कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का बीते रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया.

वहीं यूपी विधानसभा के 20 स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि 20 अगस्त से यूपी विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है. इस वजह से करीब 600 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. वहीं सत्र शुरू होने से विधानसभा के कर्मचारियों के साथ ही विधायकों के भी कोरोना टेस्ट कराने को गया है. विधायकों को इसके लिए एंटीजन टेस्ट से गुजरना होगा.