News Nation Logo

BREAKING

उत्तर प्रदेश : इटावा में भीषण हादसा- एक झटके में काल के गाल में समा गए 6 किसान

जानकारी के अनुसार इटावा के थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके के नेशनल हाईवे 2 पर बकेवर से नवीन मंडी सब्ज़े बेचने जा रहे पिकअप सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

Written By : Anu Chaurasia | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 20 May 2020, 09:49:05 AM
pjimage  8

हादसे की तस्वीर (Photo Credit: News state)

Etawah:

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में मंगलवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार इटावा के थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके के नेशनल हाईवे 2 पर बकेवर से नवीन मंडी सब्ज़े बेचने जा रहे पिकअप सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे पिकअप सवार 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक अन्य घायल को इलाज के लिए सैफई पीजीआई रैफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार ने दूसरे राज्यों से मजदूरों को लाने के लिए 12 हजार बसों का किया ऐलान

घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गए. वहीं इस मामले में एसपी सिटी ने जानकारी दी कि इस घटना में सभी किसान थे जो यह बकेवर से मंडी कटहल बेचने जा रहे थे. तभी आगरा की तरफ से आ रहे ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया और वह डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे तरफ से आ रहे पिकअप से टकरा गया. जिससे मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक कि हालात गंभीर है. जिसे इलाज के लिए के लिए सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है. एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 09:34:29 AM