News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश : कुएं में महिला का कटा सिर मिला, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के सरवल गांव से जिस महिला का धड़ 6 फरवरी को बरामद हुआ था, उसका सिर सेवरामऊ गांव में एक कुएं में मिला है. गाजीपुर पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस को तीन दिन पहले महिला का सिर कटा शव सरसों के खेत से मिला था.

By : Vineeta Mandal | Updated on: 09 Feb 2021, 04:00:46 PM
उत्तर प्रदेश : कुएं में महिला का कटा सिर मिला

उत्तर प्रदेश : कुएं में महिला का कटा सिर मिला (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फतेहपुर जिले के सरवल गांव से जिस महिला का धड़ 6 फरवरी को बरामद हुआ था, उसका सिर सेवरामऊ गांव में एक कुएं में मिला है. गाजीपुर पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस को तीन दिन पहले महिला का सिर कटा शव सरसों के खेत से मिला था. जांच के दौरान, पुलिस ने महिला के जींस की जेब से कुछ मोबाइल फोन नंबर के साथ एक कागज बरामद किया था. फोन नंबरों के आधार पर, पुलिस ने बांदा के एक ट्रक चालक को धरा और वह पुलिस को सोमवार को सेवरामऊ गांव के एक कुएं की ओर ले गया, जहां से महिला का सिर बरामद हुआ.

और पढ़ें: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, वजह जानकर दहल जाएगा दिल

पुलिस को कुएं के पास से सर्जिकल ग्लव्स मिले, जहां खून के धब्बे के निशान भी पाए गए. एक फोरेंसिक टीम ने सभी नमूने एकत्र किए हैं. ट्रक ड्राइवर ने खुलासा किया था कि रायबरेली की रहने वाली यह महिला करीब तीन महीने पहले अपने रिश्तेदार सरवल के भोला पंडित के साथ भाग गई थी.

बाद में, दोनों में मतभेद हो गए और 5 फरवरी की रात को भोला ने उसे सरवल में लाकर उसकी हत्या कर दी. उसने सरवल में उसके धड़ को जबकि सेवरामऊ में सिर को ठिकाने को लगाया. महिला की नृशंस हत्या के पीछे के सही मकसद का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

 पुलिस तीन हत्यारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है .मामले में पुलिस ने गाजीपुर थाने के सेवरामऊ निवासी ट्रक चालक भोला पंडित, उसके चचेरे भाई अमित और रिश्तेदार बांदा जिला के दादों निवासी खालिक उर्फ मुन्ना को हिरासत में लिया है. इनकी निशानदेही पर सेवरामऊ गांव स्थित एक कुएं से पिट्ठू बैग में भरा सिर बरामद किया है.

आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को बताया है कि भोला ट्रक में मौरंग लेकर गोसाईंगंज मंडी जाता था. जहां किशोरी के बहनोई मौरंग खाली करने का काम करता था. बहनोई के मोबाइल से भोला ने शिवानी का नंबर लिया था. इसके बाद बातचीत कर जाल में फंसा लिया था. एसपी सतपाल आंतिल ने बताया कि मामले में पूछताछ की जा रही है. सब कुछ स्पष्ट होने के बाद खुलासा किया जाएगा.

26 नवंबर 2020 को किशोरी को बहला फुसलाकर भोला ले आया था. उसे घर के बजाए रिश्तेदार के घर दादों में रखा था. इधर, किशोरी शादी का दबाव बनाने लगी थी. तभी भोला ने योजना बनाकर शिवानी की उसके ही दुपट्टे से सरवल गांव के खेत में गला घोंटकर हत्या कर दी.

First Published : 09 Feb 2021, 03:58:44 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.