logo-image

मंगेतर के फोन आने के बाद लड़की ने खुद को किया मौत के हवाले, जानें वजह

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक युवती ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं.

Updated on: 11 Sep 2020, 12:09 PM

फर्रुखाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद में एक युवती ने खुद को गोली मारकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. बताया जा रहा है कि युवती ने ये कदम मंगेतर के फोन आने के बाद उठाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई हैं. वहीं युवती के सुसाइड के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ हैं.

और पढ़ें: हैवानियत की हद: दिल्ली में 90 साल की महिला के साथ रेप, आरोपी को फांसी देने की मांग

खबरों के मुताबिक, पूरा मामला अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दीनदयाल बाग का है. यहां के निवासी पूर्व सैनिक सत्यवीर सिंह चौहान वर्तमान में मेरापुर आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत है. उनकी 27 वर्षीय पुत्री काजल ने बीटीसी किया हुआ था. उसका विवाह फतेहगढ़ भोलेपुर इंदिरा नगर कॉलोनी से तय हो गई थी. गोद भराई आदि रस्म भी हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि दिसंबर में विवाह होना था. लेकिन लड़के वाले जल्दी शादी करने की बात कह रहे थे. 

युवती के पिता सत्यवीर सिंह ने सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ को बताया कि लड़के वालों से 15 लाख रुपये में पूरी शादी तय हुई थी. इसके बाद रोका, गोद भराई जैसी रस्में भी हो गई थी. लेकिन इसी बीच लड़का हर दिन लड़की को फोन करके 15 लाख रुपये नगद देने का दबाव बना रहा था. इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा और खोखा बरामद किया है.