logo-image

बागपत: सिर्फ 48 घंटे में 10 एनकाउंटर, 11 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस अपराधियों के लिए काल बनी हुई हैं. यहां एक के बाद एक एनकाउंटर किए जा रहे हैं. बागपत में पिछले 48 घंटे के अंदर पुलिस 10 एनकाउंटर कर चुकी हैं.

Updated on: 25 Aug 2020, 03:24 PM

बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस अपराधियों के लिए काल बनी हुई हैं. यहां एक के बाद एक एनकाउंटर किए जा रहे हैं. बागपत में पिछले 48 घंटे के अंदर पुलिस 10 एनकाउंटर कर चुकी हैं.  वहीं 25 हजार के चार इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बागपत में अपराध चरम पर था इस कारण यहां के तत्कालीन एसपी अजय कुमार का तबादला कर दिया गया हैं.

वहीं जिले की कमान आईपीएस अभिषेक सिंह के हाथ में और बागपत पुलिस एसपी अभिषेक सिंह के निर्देशन में अपराधियों पर आफत बनकर टूट रही है. सभी थाना क्षेत्र में बदमाशों पर नकेल लगाने के लिए एनकाउंटर का दौर जारी है. जनपद में अभी तक 48 घंटों के भीतर 10 एनकाउंटर हो चुके हैं. जबकि 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है. थाना सिंघावली अहीर पुलिस द्वारा 25 हजार के इनामी बदमाश शान मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया.

और पढ़ें:दो भाइयों के बीच विवाद में मां-बेटे की हत्या, ये थी बड़ी वजह

वहीं कोतवाली बागपत पुलिस ने भी 25 हजारी टॉप टेन अपराधी दानिश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. तो छपरौली थाना पुलिस ने बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर हत्याकांड मामले में 25- 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया. वही रमाला थाना क्षेत्र में भी हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया.