logo-image

यूपी में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बांदा जिले में एक शादी समारोह के दौरान चार साल की बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी उमेश निषाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

Updated on: 17 May 2021, 02:52 PM

लखनऊ:

बांदा जिले में एक शादी समारोह के दौरान चार साल की बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी उमेश निषाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसपर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसपर पोक्सो अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया. खबरों के मुताबिक, उमेश लड़की को आपने साथ पास के जंगल में तब ले गया, जब उसके परिवार के सदस्य शादी समारोह में व्यस्त थे.

और पढ़ें: लखनऊ से आया युवक घर पहुंचा भी नहीं, रास्ते में ही पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने कहा कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसका गला घोंटने की कोशिश की. सर्किल ऑफिसर (सिटी) सत्य प्रकाश शर्मा ने कहा, "बच्ची शनिवार रात जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी. रविवार की तड़के वह लापता पाई गई."

परिजनों द्वारा उसे खोजने पर वह पास के जंगल में बेहोशी की हालत में मिली. पीड़िता को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि शादी में कुछ मेहमानों ने बच्ची को पीड़ित के साथ देखे जाने की पुष्टि की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.