logo-image

UP STF विकास दुबे को लेने MP रवाना, CM योगी की टीम-11 के साथ बैठक जारी, अखिलेश ने कसा तंज

यूपी एसटीएफ कमांडो दस्ते के साथ मध्य प्रदेश रवाना हो गई. एमपी पुलिस अब विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपेगी. कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को लेने यूपी एसटीएफ एमपी के लिए रवाना हो गई है. CM योगी और अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग जारी है.

Updated on: 09 Jul 2020, 12:31 PM

लखनऊ:

यूपी एसटीएफ कमांडो दस्ते के साथ मध्य प्रदेश रवाना हो गई. एमपी पुलिस अब विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपेगी. कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को लेने यूपी एसटीएफ एमपी के लिए रवाना हो गई है. CM योगी और अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग जारी है. कुछ ही देर बाद ADG LO प्रशांत कुमार मीडिया को ब्रीफ करेंगे. वहीं सीएम योगी टीम 11 के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक में ACS होम अवनीश अवस्थी और DGP भी मौजूद हैं. विकास दुबे को लेकर बैठक में चर्चा चल रही है. विकास को ट्रांजिट रिमांड पर लाने को लेकर चर्चा चल रही है. विकास दुबे को लेकर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज से भी सीएम की बात हो चुकी है. सीएम की बैठक में विकास को यूपी लाने को लेकर चर्चा चल रही है. 

यह भी पढ़ें- विकास दुबे कैसे पहुंचा फरीदाबाद से उज्जैन तक, किसने की मदद? उठे ये बड़े सवाल 

शिवराज ने एमपी पुलिस को दी बधाई

वहीं शिवराज सिंह चौहान विकास की गिरफ्तारी के बाद योगी आदित्यनाथ से बात की है. साथ ही उन्होंने एमपी पुलिस को विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि मैं लगातार यूपी के अधिकारियों के संपर्क में हूं और यूपी के सीएम आदित्यनाथ से भी बात की है. आगे की जांच के लिए, उसे यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा. दोनों राज्य की पुलिस कोर्डिनेशन के साथ काम कर रही है. मध्य प्रदेश पुलिस विकास दुबे को यूपी पुलिस को हैंड ओवर करेगी. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिनको लगता है महाकाल की शरण में जाने से उसके पाप धुल जाएंगे, इसका अर्थ ये हुआ कि उसने महाकाल को जाना ही नहीं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ के दो वकील को लिया हिरासत में, निजी गाड़ी से आए थे उज्जैन, विकास कनेक्शन की हो रही जांच

अखिलेश ने कसा तंज

वहीं अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कानपुर कांड का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करें जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.