News Nation Logo

Vehicle theft Gang: बड़े गिरोह का पर्दाफाश, दो कार के साथ आठ बाइक बरामद 

IANS | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 19 Dec 2022, 02:11:58 PM
saharanpur Vehicle theft gang

saharanpur Vehicle theft gang (Photo Credit: social media )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले मे फतेहपुर थाना पुलिस टीम ने वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में दोपहिया और चारपहिया वाहनों को चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पदार्फाश किया है. पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार है. जिनके कब्जे से चोरी के 2 कार और 8 बाइक बरामद की गई है. पुलिस अधीक्षक सहारनपुर (शहर) अभिमन्यु मांगलिक ने सोमवार को बताया कि आरोपियों की पहचान आसिफ और अजीम के रूप  में हुई है. ये आरोपी मास्टर चाबी की मदद से दिल्ली और आसपास के इलाकों से कार और बाइक चुराते थे. एसपी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन शख्स उत्तराखंड बार्डर की  चौकी बडकलां रोड पर चोरी की दो मोटरसाइकिल से आएंगे, जिसके बाद पुलिस ने  जाल बिछाया और दो आरोपियों को पकड़ लिया. जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब रहा.

एएसपी ने कहा, दो आरोपियों को मोटरसाइकिल पर देखे जाने के बाद तुरंत पकड़ लिया गया. मोटरसाइकिल के मालिकाना हक के बारे में पूछने पर वे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके. इसके अलावा, उनकी निशानदेही पर हरिद्वार जिले के बहादराबाद इलाके से चोरी की 2 कार और 8 बाइक भी बरामद की गई.

ये भी पढ़ें: PM Suraksha Bima Yojana: मात्र 12 रुपये में पाएं 2 लाख का बीमा, जानें क्या है योजना

आसिफ ने पुलिस को बताया कि, वह अजिम और सुमित बंसल के माध्यम से वह दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र और सीमावर्ती राज्यों में कार और बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते हैं. उनके नंबर प्लेट बदल देते, तथा चुराई गई कार और बाइकों के फर्जी दस्तावेज तैयार कर सोशल मीडिया ओएलएक्स के माध्यम से बेचकर जो रकम मिलती उसे आपस मे बांट लेते थे. 

एएसपी ने कहा कि तीनों आरोपियों के खिलाफ फतेहपुर थाने में आईपीसी की संबन्धित धाराओं तहत मामला दर्ज किया गया है. दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आगे की जांच जारी है.

First Published : 19 Dec 2022, 02:11:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.