logo-image

Lakhimpur Case: मंत्री के घर पर नोटिस, क्राइम ब्रांच ने बेटे को बुलाया

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) केस लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. जहां एक और विपक्ष रूलिंग पार्टी को चारों तरफ से घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं ताजा मामला केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के घर नोटिस चस्पा करने का सामने आया है.

Updated on: 07 Oct 2021, 08:12 PM

highlights

  • बेटे आशीष मिश्रा को 8 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा 
  • लखीमपुर केस की जांच में अब नया मोड़ आ गया है
  • यूपी क्राइम ब्रांच कल करेगी आशीष मिश्रा से पूछताछ  

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी  (Lakhimpur Kheri) केस लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. जहां एक और विपक्ष रूलिंग पार्टी को चारों तरफ से घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं ताजा मामला केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के घर नोटिस चस्पा करने का सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के घर नोटिस चस्पा कर दिया है. साथ ही नोटिस के माध्यम से उनके बेटे आशीष मिश्रा को 8 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है. नोटिस चस्पा होने के बाद विपक्ष बीजेपी पर और हमलावर हो गया है. हालाकि टेनी के घर नोटिस चस्पा होने से कुछ लोगों के मुंह भी बंद हो गए हैं. क्योंकि विपक्ष का आरोप था कि सरकार टेनी को बचाना चाहती है..

यह भी पढें :लखीमपुर कांड पर बोले सिद्धू- पहले मंत्री को गिरफ्तार करो फिर हम चले जाएंगे

 बता दें कि केस में आ रहे रोजाना नए वीडियो टेनी के लिए मुशीबतें खड़ी कर रहे हैं. कल देर रात भी एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें तेज रफ्तार से आ रही थार गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया था.. हालाकि इससे पहले भी एक वीडियो इस तरह का जारी हुआ था. जिसे केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी ने फर्जी बताया था.
 खीरी से सांसद और केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra Teni) ने नोटिस के चस्पा होने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब तक जांच चलती रहे कोई भी दोषी नहीं माना जाता. इसलिए जांच पूरी होने दीजिए. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.