News Nation Logo

झांसी: मॉर्निंग वॉक पर निकले डॉक्टर नहीं लौटे घर, फिर एक दिन इस हालत में...

झांसी के सिपरी बाजार में रहने वाले 62 साल के आरके गुरुबख्शनी पेशे से एक डॉक्टर हैं. शुक्रवार को वह सुबह सैर के लिए घर से निकले थे, लेकिन लौट कर नहीं आए.

IANS | Updated on: 31 Jan 2021, 04:11:13 PM
मॉर्निंग वॉक पर निकले डॉक्टर नहीं लौटे घर, फिर एक दिन इस हालत में...

मॉर्निंग वॉक पर निकले डॉक्टर नहीं लौटे घर, फिर एक दिन इस हालत में... (Photo Credit: IANS)

झांसी:

उत्तर प्रदेश के झांसी से अपहृत डॉक्टर को मध्य प्रदेश के मुरैना से ढूंढ़ निकाला गया है. अपहरणकर्ताओं ने उन्हें चेन से बांधकर खेत में फेंक दिया था. झांसी के सिपरी बाजार में रहने वाले 62-वर्षीय आरके गुरुबख्शनी पेशे से एक डॉक्टर हैं. शुक्रवार को वह सुबह सैर के लिए घर से निकले थे, लेकिन लौट कर नहीं आए. उनके घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और आईपीसी की धारा 365 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया. दो टीमों का गठन कर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की.

जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उन्हें हाईवे पर टहलते हुए देखा गया. लेकिन, इसके बाद देर रात तक पुलिस को कुछ सुराग नहीं मिल पाया. शनिवार को स्थानीय पुलिस को मध्यप्रदेश की मुरैना पुलिस का एक फोन आया जिसमें बताया गया कि डॉ गुरुबख्शनी उनके साथ हैं. पुलिस टीम और उनके रिश्तेदार उन्हें लेने के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- चाची के साथ सेक्स करना चाहता था भतीजा, मना करने पर रेत दिया गला

गुरुबख्शनी ने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने पिस्तौल दिखाकर उन्हें अगवा कर लिया. उन्होंने यह कहकर मुझे जबरन कार में बिठाया कि किसी का इलाज करना है. उन्होंने इस बात का भरोसा दिया कि वे उन्हें छोड़ देंगे. बाद में डॉक्टर ने सुना कि अपहरणकर्ता फोन पर किसी से फिरौती की बात कर रहे थे.

डॉक्टर ने बताया कि अपहरणकर्ता मुझे दिनभर कभी हाईवे तो कभी सड़क पर तो कभी गांवों में लेकर घूमते रहे. बाद में उन्होंने मुझे मोटरसाइकिल पर बिठाया और इसके बाद पैदल लेकर गए. कुछ दूरी पर एक खेत में उन्होंने मुझे चेन में बांधकर वहीं छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, सेना के 2 जवानों की दर्दनाक मौत

बहरहाल, फिलहाल पुलिस को इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस अपहरण के पीछे मंशा क्या थी. झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि हम सभी पहलुओं पर बारीकी से विचार कर रहे हैं और अपहरणकर्ताओं के शिनाख्त की कोशिश कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 04:11:13 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×