News Nation Logo

BREAKING

Banner

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, सेना के 2 जवानों की दर्दनाक मौत

शवों के साथ मिले सेना के आई-कार्ड से दोनों जवानों की पहचान हुई. पुलिस ने सेना और परिजनों को हादसे की सूचना पहुंचा दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Jan 2021, 01:27:30 PM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, सेना के 2 जवानों की दर्दनाक मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, सेना के 2 जवानों की दर्दनाक मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार तड़के एक भयानक सड़क हादसे में सेना के दो जवानों की दर्दनाक मौत हो गई. पूरा मामला मथुरा के नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे का है, जहां रविवार सुबह पंजाब नंबर की एक स्कॉर्पियो नियंत्रण खोकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में मारे गए जवानों की पहचान ग्वालियर के लांस नायक प्रदीप सिंह सरदार (35) और तरनतारन के गुरू बख्शीश सिंह (42) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- टिकैत की हुंकार...तूफान में सूखी टहनी-डालियां टूट गईं, मजबूत स्तम्भ बरकरार

हादसे के बाद दोनों जवानों के शव गाड़ी में बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया. शवों के साथ मिले सेना के आई-कार्ड से दोनों जवानों की पहचान हुई. प्रथम दृष्टया कोहरे को हादसे का कारण बताया गया है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जवानों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सेना और परिजनों को हादसे की सूचना पहुंचा दी है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली धमाके में हो सकता है ISIS और अलकायदा का हाथ, जांच में अहम सबूत

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना के दोनों जवान प्रदीप सिंह सरदार और गुरू बख्शीश सिंह स्कॉर्पियो में सवार होकर उत्तर प्रदेश के नोएडा से आगरा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान मथुरा में उनके साथ ये भीषण हादसा हुआ.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 01:27:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.