News Nation Logo

कंगना रनौत के समर्थन में आए यूपी के मंत्री मोहसिन रजा, महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच शुरू हुई तकरार ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया हैं. तमाम बीजेपी नेता खुलकर अभिनेत्री के समर्थन में उतर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 09 Sep 2020, 03:41:29 PM
mohsin raza

mohsin raza (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच शुरू हुई तकरार ने राजनीतिक रंग लेना शुरू कर दिया हैं. तमाम बीजेपी नेता खुलकर अभिनेत्री के समर्थन में उतर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा भी कंगना के पक्ष में बयान देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला हैं.

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत से महाराष्ट्र सरकार डर चुकी हैं. मोहसिन रजा ने शिवसेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंडरवर्ल्ड को महिमामंडित करने वाली महाराष्ट्र सरकार किस मुंह से अपने आपको छत्रपति शाहू जी महाराज का वंशज बताती हैं.

और पढ़ें: जबलपुर: कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरी करणी सेना, संजय राउत मुर्दाबाद के लगाए नारे

वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी एक बार फिर कंगना का समर्थन किया है. सुब्रमण्‍यम स्‍वामी आज फिर कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं और यह भरोसा दिलाया है कि वह इस संघर्ष में उनके साथ हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, 'विश्वास रखने के लिए कंगना से कहें. हम इस संघर्ष में उसके साथ हैं.' ज्ञात हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री द्वारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक युद्ध जारी है. रनौत के आज दोपहर में मुंबई हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है

First Published : 09 Sep 2020, 02:29:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.