logo-image

जबलपुर: कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतरी करणी सेना, संजय राउत मुर्दाबाद के लगाए नारे

करणी सेना ने बुधवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला जलाने की भी कोशिश की. इसके साथ संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

Updated on: 09 Sep 2020, 01:45 PM

जबलपुर:

अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच छिड़ी बयानबाजी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. जहां एक तरफ मुंबई में अभिनेत्री के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ करणी सेना कंगना रनौत के समर्थन में आ गई हैं. करणी सेना ने बुधवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला जलाने की भी कोशिश की. इसके साथ संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की और कहा कि कंगना रनौत का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. संजय राउत जबतक माफी नहीं मांगते तब तक करणी सेना का विरोध जारी रहेगा.

और पढ़ें: ऊपर से फोन आने पर कंंगना के ऑफिस पर हो रही कार्रवाई, बीएमसी कर्मचारी ने कबूला

वहीं आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार ने साधु संतों के साथ मुलाकात करने के दौरान कंगना रनौत के मुद्दे पर कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए. ये हमेशा अमानवीय होता है. उन्होंने कहा कि नारी जाति का सम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है. पूरा मीडिया कंगना के साथ खड़ा है. उसे कौन तंग करेगा. जिन्होंने कंगना का अपमान किया है, उन्हें क्षमा याचना करना चाहिए.

बता दें कि शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले पर बुलडोजर चला दिया है. बीएमसी ने कंगना के बंगले के 'अवैध निर्माण ' को गिराया है.  इससे पहले बीएमसी ने बंगले के बाहर बीएमसी की कार्रवाई की जानकारी देते हुए दूसरा नोटिस लगाया था. बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया.